Connect with us

झाबुआ

बुथों के माध्यम से कुशाभाऊ ठाकरे के जीवन और मार्गदर्शन को जन-जन तक पहुंचाने का होगा प्रयास -ः  राज्यसभा सांसद एवं मप्र भाजपा प्रवक्ता डॉ. सुमेरसिंह सोलंकी

Published

on

डीजिटल मोबाईल एप के माध्यम से पूरे प्रदेश में 57 जिलों में 65 हजार बुथों पर 20 हजार कार्यकर्ता करेंगे कार्य, प्रतिदिन एक कार्यकर्ता 10 घंटे, इस प्रकार 10 दिनों में 20 लाख घंटे कार्य कर भाजपा की रीति-नीति को प्रत्येक व्यक्ति पहुंचने का होगा कार्यभाजपा जिला कार्यालय पर पत्रकारवार्ता का हुआ आयोजनझाबुआ।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णदत्त शर्मा के निर्देश पर संपूर्ण प्रदेश में भाजपा द्वारा स्व. कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी वर्ष को संगठन पर्व के रूप में मनाया जाना तय किया गया है। इस दौरान संपूण मप्र मंे भाजपा द्वारा बुथों के माध्यम से भाजपा के पितृ पुरूष कुशाभाई ठाकरे के विचारों और आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य पार्टी के नेता और पदाधिकारी कार्यकर्ता बनकर बखूबी करेंगे। इसके लिए मोबाईल पर डिजिटल एप की व्यवस्था की गई है। जिसमें संपूर्ण प्रदेश के 57 जिलों के 65 हजार बुथों पर करीब 20 हजार कार्यकर्ता प्रतिदिन 10 घंटे तक कार्य करते हुए गांव-गांव, फलिये-फलिये जाकर भाजपा की रीति-नीति और सरकारी योजनाओं से अवगत करवाने का काम में 10 दिनों तक जुटे रहेंगे।उक्त बात 19 जनवरी, बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित पत्रकारवार्ता में बड़वानी से झाबुआ जिले के दौरे पर पधारे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुमेरसिंह सोलंकी ने कहीं। श्री सोलंकी का बड़वानी से सीधे जिला मुख्यालय झाबुआ पर भाजपा जिला कार्यालय पर आगमन हुआ। जहां उनका पुष्पमालाओं से स्वागत भाजपा जिला महामंत्री सोमसिंह सोलंकी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष भानू भूरिया, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर, जिला कार्यालय मंत्री मनोहर मोदी, भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अजय पोरवाल आदि ने किया। इस अवसर पर डॉ. सुमेरसिंह के साथ विशेष रूप से भाजपा के झाबुआ जिला प्रभारी हरियानारायण यादव, गरोठ विधायक देवीलाल धाकड़, शोध एवं नीति के प्रदेश सह-प्रभारी रामपालसिंह भी उपस्थित रहे। प्रारंभ में पत्रकारवार्ता का संचालन भाजपा जिला मीडिया प्रभारी श्री नाहर ने करते हुए सभी अतिथियों का परिचय करवाया।भाजपा को स्वस्पर्शी और सर्व व्यापी बनाना उद्देश्यपत्रकारवार्ता में भाजपा के मप्र प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सोलंकी ने आगे बताया कि कुशाभाई ठाकरे की शताब्दी को संगठन पर्व के रूप में पूरे मप्र में मनाए जाने का उद्देश्य यह है कि कार्यकर्ता प्रत्येक बुथ पर पहुंचकर पार्टी की रीति-नीति, कार्यों और विशेषकर मप्र तथा केंद्र सरकार की समस्त योजनाओं को पहुंचाकर पात्र हितग्राहियों को लाभांन्वित करे। भाजपा को स्वस्पर्शी और सर्व व्यापारी बनाना हमारा मुख्य उद्देश्य है।कुशाभाई ठाकरे का पूरा जीवन समर्पण और प्रेरणाओं से भराप्रदेश प्रवक्ता डॉ. सोलंकी ने कुशाभाऊ के बारे में बताया कि उनका संपूर्ण जीवन समर्पण और प्रेरणाओं से भरा रहा है। भाजपा उनके मार्गदर्शन पर चलकर आज पार्टी का संपूर्ण देश में तेजी से विस्तारीकरण हो रहा है। हर मतदान केंद्र शक्ति केंद्र के रूप में स्थापित हो रहा है। मप्र एवं केंद्र सरकार तथा देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा आज कुशाभाई के सपनों को धरातल स्थल पर सार्थक करने में जुटी हुई है।पेटलावद में प्रशिक्षण कार्यक्रम में सम्मिलित हुएअंत में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री सोलंकी ने कहा कि प्रत्येक बुथों पर यह कार्य कोविड के नियमों के पालन के साथ होगा। उक्त कार्यक्रम डिजिटलाईजेशन होने पर उन्होंने बताया कि वर्तमान समय आधुनिकता का होकर कोविड के कारण भी प्रदेश भाजपा द्वारा डिजिटल के माध्यम से यह पूरा कार्यक्रम किए जाने पर फोक्स करते हुए इसे अपनाया गया है। यहां संक्षिप्त पत्रकारवार्ता लेने के बाद डॉ. सोलंकी ने यहां से पेटलावद में प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रस्थान किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ24 mins ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ15 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ15 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ15 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!