Connect with us

झाबुआ

भाजपा के कमल पुष्प अभियान अंतर्गत जिला प्रभारी हरिनारायण यादव ने वरिष्ठ कार्यकर्ता ताराचंद गादीया का सम्मान किया

Published

on

झाबुआ – भाजपा ने कुशाभाऊ ठाकरे की जन्म शताब्दी वर्ष के उपलक्ष में बूथ विस्तारक योजना प्रारंभ की, जिसका मुख्य उद्देश्य बूथ समिति का गठन करना और अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की रीति नीति से अवगत कराकर , अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़कर, संगठन को मजबूत बनाना । इसी कडी मे बुथ विस्तारक योजना अंतर्गत झाबुआ विधानसभा के झाबुआ मंडल के बूथ क्रमांक 100 की बैठक का आयोजन स्थानीय रामकृष्ण नगर स्थित भाजपा कार्यकर्ता के यहां पर की गई । वही जिला प्रभारी और भाजपा जिलाध्यक्ष ने अपने भ्रमण के दौरान बुथ क 100 पर आयोजित , बूथ समिति की बैठक में सहभागिता की और सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से परिचय प्राप्त किया और उनके दायित्वो के बारे में जानकारी ली । इसके बाद बूथ समिति का गठन किया गया और पन्ना प्रमुख बनाए गए । तत्पश्चात जिला प्रभारी ने सभी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया और अधिक से अधिक लोगो को भाजपा संगठन से जोडने पर बल दिया । इस बूथ समिति की बैठक के दौरान भाजपा संगठन से जिला प्रभारी श्री हरिनारायण यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक ने बैठक में उपस्थित होकर संगठन को मजबूत बनाने पर कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया । बुथ समिति की इस बैठक में मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक , उपाध्यक्ष मितेश गादीया , वनवासी कल्याण परिषद अध्यक्ष मनोज अरोरा , पार्षद जुवानसिंह गुंडिया, युवा नेता प्रमोद कोठारी , जितेन्द्र माहेश्वरी , किशोर भाबर, राज थापा , स्वीट गोस्वामी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे ।


भाजपा के कमल पुष्प अभियान के अंतर्गत भाजपा के पुराने एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करना । इसी कड़ी में कमल पुष्प अभियान अंतर्गत जिला प्रभारी हरिनारायण यादव और भाजपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक ने भाजपा के सबसे पुराने एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री ताराचंद गादीया का सम्मान किया । जिला प्रभारी हरिनारायण यादव , भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक ने वरिष्ठ कार्यकर्ता ताराचंद गादीया से संगठनात्मक तौर पर चर्चा की और भाजपा संगठन को कैसे मजबूत बनाया जाए, इस विषय पर मंथन किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ24 mins ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ15 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ15 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ15 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!