Connect with us

झाबुआ

आखिर कौन बचा रहा है काकनवानी सीएससी को ?

Published

on

प्राथमिक एवं माध्यमिक विद्यालय की खेल सामग्री की जांच पूरे जिले भर मे हो रही लेकिन काकनवानी संकुल में अभी तक कोई जांच नहीं हुई
थांदला विकासखंड के अंतर्गत आने वाली काकनवानी संकुल मैं सबसे पहले खेल सामग्री पहुंची और वह खेल सामग्री 5000,10000 की ना होकर ₹700 से 1500 के आसपास की थी।
तो सवाल यह उठता है कि काकनवानी संकुल में बटी खेल सामग्री की जांच अभी तक क्यों नहीं हुई। कोन बचा रहा है वहां के सीएससी को जबकि हरिनगर संकुल केंद्र जिले के आखिरी बॉर्डर पर पड़ता है और काकनवानी संकुल केंद्र बीच में अधिकारी लोग हरिनगर संकुल पर जांच के लिए पहुंचते हैं पर काकनवानी संकुल पर नहीं पहुंचते हैं इससे यह अंदाज़ लगाया जा सकता है कि काकनवानी संकुल के सीएससी को कहीं ना कहीं अधिकारी बचा रहे हैं।
थांदला बीआरसी और 3,4 शिक्षकों को निलंबित करने के बाद भी, काकनवानी संकुल की अभी तक जांच नहीं हुई इसकी वजह क्या हो सकती है।
सूत्रों के मुताबिक ब्लॉक थांदला की कई स्कूलों में खेल सामग्री पहुंची। उन तमाम स्कूलों के शिक्षकों को सीएससी, दबंग नेताओं और बड़े अधिकारियों द्वारा लगातार परेशान किया जाता है और उन पर प्रेशर डाला जाता है जिससे प्रतीत होता है की
जितनी भी खेल सामग्री बटी उसे वापस जमा करवा कर फिर से कोई जोड़-तोड़ का खेल खेला जाने वाला है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!