Connect with us

झाबुआ

झाबुआ प्रीमियर लीग,सामाजिक सदभावना की अनुठी मिसाल साबित होगा,रात्री कालीन टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता

Published

on

झाबुआ से नयन टवली कि खबर ✍️

झाबुआ ।  सामाजिक महासंघ झाबुआ शहर के याुवाओं में सामाजिक सद्भावना पैदा करने के उद्देश्य से आगामी अपै्रेल माह के प्रथम सप्ताह में रात्रीकालीन टेनिस बॉल प्रतियोगिता का आयोजन करने जारहा है । इसकी विशेषता यह भी है कि इसमें भाग लेने वाला झाबुआ शहर का कोई भी खिलाडी हो सकता है एवं सामाजिक समरसता का भाव रखते हुए इसमें प्रत्येक समाज के युवाओं को निर्धारित संख्या में शामिल किया जावेगा । उक्त जानकारी देते हुए सामाजिक महासंघ के अशोक शर्मा एवं अजय रामावत ने बताया कि इस आयोजन को लेकर तैेयारिया शुरू कर दी गई है । यह पहला  अवसर है जब पूरे शहर के युवा क्रिकेटरों को एक साथ खेलने का मौका मिलेगा । दुधिया रोशनी में आयोजित इस आयोजन में उम्र का कोई बंधन नही रखा गया है । 8-8 ओव्हरो के इस टूर्नामेंट में सभी टीमों में 11-11 खिलाडियों का पंजीयन 26 मार्च की सायंकाल  5 बजे तक किया जारहा है । खिलाडियों के पंजीयन के बाद टीमों का गठन व फ्रेंचाईसी की घोषणा की जावेगी ।
सामाजिक महासंघ के हरिश लाला शाह एवं शरत शास्त्री ने बताया कि आगामी 27 मार्च  को पंजीयन के उपरान्त बडी बैठक का आयोजन रात्री 7 बजे किया जावेगा जिसमें क्रिकेट के इस महाकुंभ को लेकर सम्पूर्ण रूपरेखा पर चर्चा कर एक विस्तृत कार्ययोजना तेैयार की जायेगी । इसमें पंजीकृत खिलाडियों में से टीमों का चयन , उनका डेªस कोड एवं नियमावली पर चर्चा की जाएगी ।
महासंघ के नीरजसिंह राठौर, उमंग सक्सैना, मनोज अरोडा, कार्तिक नीमा, संजय कांठी, हिमांशु त्रिवेदी, डा. के के त्रिवेदी, रामप्रसाद वर्मा, गणेश उपाध्याय, पीडी रायपुरिया, भेरूसिंह चौहान, भेरूसिंह सोलंकी, हार्दिक अरोडा, अमित जैन, कमलेश पटेल, संतोष प्रधान, रविराजसिंह राठौर, वाहिद शेख, अजयसिंह पंवार, अंकुश कांठी, बहादूर भाटी, पराग रूनवाल, गोपाल सोनी, मनोज सोनी, डा. सुमित सोनी, विनोद जायसवाल, प्रदीप जैेन, आदि आयोजन की तेैयारियों में लग गये है ।
51000 रुपये विजेता टीम को किये जायेगें प्रदान-
महासंघ के मनोज अरोरा एवं जयेन्द्र बैरागी ने बताया कि क्रिकेट के इस महाकुंभ में विजेता टीम को 51000 रुपये एवं ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया जावेगा । योजना बनाकर इस आयोजन का विशेष  आकर्षक सेट-अप तैयार किया जावेगा ।
महासंघ के कमलेश पटेल के अनुसार इस आयोजन को लेकर शहर मे जबरदस्त उत्साह कामाहौल निर्मित हो गया हैे । पहली बार शहर का युवा एक जाजम पर आकर क्रिकेट के माध्यम से अपने हूनर का प्रदर्शन करेगें । प्रतियोगिता में सभी ट्रॉफियां समाजसेवी उमंग सक्सैना द्वारा प्रदान की जावेगी । आयोजन को लेकर  ब्ल्यु प्रिंट भी तैेयार किया जारहा है ।
फोटो- 1
—————————————

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!