Connect with us

धार

जनसुनवाई में आए कुल 76 आवेदन

Published

on

धार, 19 अप्रैल  2022/ कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने मंगलवार को जिला पंचायत सभाकक्ष में आयोजित जनसुनवाई में आवेदकों समस्याओं को सुना और सम्बंधित अधिकारियों को समस्या के निराकरण के लिए निर्देश दिए। इस जनसुनवाई में कुल 76 आवेदन आए।
जनसुनवाई में अक्षित पिता मंगल ने अवगत कराया कि लोक सेवा केंद्र धार में उनका सीमांकन का आवेदन नहीं लिया जा रहा है। इस पर कलेक्टर डॉ जैन ने संबंधित संचालक लोक सेवा केंद्र तरणजीत कौर को कारण बताओं नोटिस जारी कर तीन दिवस में अपना प्रतिउत्तर देने के लिए कहा है।
इस जनसुनवाई में जमीन पर कब्जा दिलवाने, आर्थिक सहायता दिलवाने, बीपीएल कार्ड बनवाने, संबल योजना का लाभ दिलवाने, मुआवजा राशि दिलवाने, राशन दिलवाने, बावड़ी के पास से अतिक्रमण हटवाने, आवास योजना का लाभ दिलवाने संबंधित आवेदन प्राप्त हुए।
इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के एल मीणा सहित जिला अधिकारी मौजूद रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
RATLAM1 hour ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM1 hour ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं अरुण यादव कल जिले के दौरे पर ।

झाबुआ6 hours ago

बंदर के काटने की घटनाओ से आम जन भयभीत.                            नगर परिषद व वन विभाग एकशन मोड मे.                                

झाबुआ7 hours ago

अंकुरम इंटरनेशनल स्कूल झाबुआ के कक्षा आठवीं और कक्षा पांचवी के छात्रों ने परीक्षा परिणाम में किया शानदार प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!