Connect with us

DHAR

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचे रतलाम, प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, महंगाई एवं अन्य मुद्दों पर निकाली जनआक्रोश रैली

Published

on

रतलाम। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश का नाम लेते हैं तो रतलाम का नाम पहले आता है। रतलाम स्टेशन से कई यादें जुड़ी हुई है। मुझे रतलाम आने पर आज बड़ी खुशी है।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ आज महंगाई एवं अन्य मुद्दों पर जनआक्रोश रैली और विधानसभा 2023 का शंखनाद करने रतलाम आए थे। वे अपने तय समय से पहले रतलाम पहुंच गए। बंजली स्थित एक मांगलिक भवन पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए आपने कहा कि रतलाम कम आया हूं, लेकिन रतलाम स्टेशन पर कई बार रुकने का मौका मिला है। सेव, सोना और साड़ी को लेकर रतलाम की अपनी एक अलग पहचान है।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास क्या सिर्फ घोषणा, आश्वासन और कलाकारी से होगा? हर हफ्ते सिर्फ एक नई योजना की घोषणा होती है, लेकिन क्रियान्वयन कुछ भी नहीं। शहर में प्रतिदिन जलवितरण की घोषणा का भी जिक्र करते हुए उन्होनें कहा कि रतलाम में पानी की समस्या को देख लो, घोषणा क्या हुई थी?

रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आज नौजवानों का भविष्य खतरे में है। बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है। नौजवान रोजगार के लिए भटक रहा है। आज सबसे बड़ी प्राथमिकता और चुनौती रोजगार है। उन्होंने कहा कि रतलाम औद्योगिक दृष्टि से एक बड़ा केंद्र बन सकता था लेकिन आज यहां के औद्योगिक क्षेत्र की क्या हालत है सब जानते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि रोजगार तभी संभव है जब निवेश आएगा।लेकिन निवेशकों को यहां सुविधाएं नहीं मिल पा रही है। उन्होनें कहा कि सिर्फ इवेंट करने से कुछ नहीं होगा।

भ्रष्टाचार को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार की व्यवस्था बना दी गई है। ऐसी कोई जगह नहीं जहां भ्रष्टाचार नहीं है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!