Connect with us

DHAR

आलोट में एटीएम कार्ड की अदला बदली करके छियासी हजार की धोखाधडी, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

Published

on

रतलाम,। जिले के आलोट कस्बे में एटीएम कार्ड की अदला बदली करके छियासी हजार रुपयो से अधिक की धोखाधडी का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धोखाधडी का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आलोट एमपीईबी में लाइनमेन धर्मेन्द्रसिंह पिता धनाराम सिंह 41 नि.माली मोहल्ला आलोट ने बुधवार दोपहर करीब पौने पांच बजे आलोट की एयू बैैंक के एटीएम से तीन हजार रु. निकाले थे। एटीएम से रुपए निकालने के बाद जब वे रुपए गिन रहे थे,उसी वक्त कोई अन्य व्यक्ति एटीएम में तें घुसा था।
एटीएम से रुपए निकालने के बाद धर्मेन्द्र सिंह घर पंहुच गए। शाम को अचानक उन्होने अपना मोबाईल देखा तो उन्हे पता चला कि उनके बैैंक खाते से 86600 रुपये. निकाले जा चुके थे। उनके मोबाइल के मैसेज बाक्स में शाम 5 बजे से 5 बजकर 4 मिनट तक कुल 12 मैसेज मौजूद थे, जिनमें पैसे निकाले जाने की सूचना थी। जैसे ही धर्मेन्द्र सिंह को अपने साथ हुई धोखाधडी की जानकारी मिली,उन्होने एटीएम के सीसीटीवी फुटेज चैक किए। तब उन्हे पता चला कि उनके रुपए निकालने के दौरान आए व्यक्ति ने चालाकी से उनका एटीएम कार्ड निकाल लिया था और उसी व्यक्ति ने महज चार मिनट में उनके खाते से 86600 रु. निकाल लिए। आलोट पुलिस ने धर्मेन्द्र सिंह की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धोखाधडी का मामला दर्ज कर लिया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!