Connect with us

झाबुआ

केशव इंटरनेशनलस्कूल के बच्चों ने जानी पुलिस की कार्यप्रणाली…

Published

on

केशव इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा पुलिस हमारी मित्र है कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके तहत आज कक्षा 8वीं के विद्यार्थियों को झाबुआ पुलिस थाना व कंट्रोल रूम ले जाकर पुलिस की कार्यप्रणाली को विस्तार से समझाया गया।

झाबुआ पुलिस थाने पर थाना प्रभारी श्री संजय रावत द्वारा बच्चों को रील लाइफ और रियल लाइफ की पुलिस में अंतर व पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे के विस्तार से समझाया गया साथ ही सम्पूर्ण थाने का बच्चों को अवलोकन करवाया गया।
श्री रावत ने बच्चों को बताया जन सेवा के लिए पुलिस सदैव आगे रहती है, जिस प्रकार सैनिक विदेशी शत्रुओं से देश की रक्षा करते हैं, उसी प्रकार राष्ट्र-विरोधी तत्त्वों से पुलिस हमारी रक्षा करती है ।
पुलिस थाना भ्रमण के दौरान बच्चों में काफी उत्साह नजर आया, कंट्रोल रूम में सम्पूर्ण नगर को 1 जगह से देख कर बच्चे रोमांचित हो गए, अंत मे थाना प्रभारी श्री संजय जी रावत द्वारा सभी बच्चों को चॉकलेट वितरित की गई।

थाना भ्रमण कार्यक्रम के दौरान पुलिस की विस्तृत कार्यप्रणाली समझाने के लिए संस्था की प्राचार्य अम्बिका टवली, भ्रमण कार्यक्रम प्रमुख देवीलाल डामोर व सौरभ जायसवाल ने थाना प्रभारी श्री संजय रावत व सम्पूर्ण झाबुआ पुलिस टीम का आभार व्यक्त किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!