Connect with us

अलीराजपुर

विधायक पटेल ने अलीराजपुर विकासखंड के गांव बड़दला गुगाटी फलिया में 47 लाख रूपये से अधिक की लागत के  पुल निर्माण का भूमि पूजन किया

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली के साथ वासुदेव वाणी की खबर ✍️


आलीराजपुर। विधानसभा क्षेत्र अलीराजपुर के ग्राम बडदला के गुगाटी फलिया मैं 47 लाख 62 हजार की लागत में बनने वाले पुल का भूमि पूजन स्थानीय गांव के वृद्धजनों से भूमि पूजन करवाया गया साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित बुजूर्गो ओर माताओं का विधायक मुकेश पटेल ने फूलों की माला पहनाकर और साल उड़ा कर सम्मानित किया और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया। विधायक पटेल ने स्थानीय ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए अवगत कराया की मैं आपकी हर जरूरत और समस्याओं का निराकरण करने के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा। यह बात विधानसभा क्षेत्र अलीराजपुर के ग्राम बड़दला में 47 लाख 62 हजार रूपए की लागत से मनरेगा योजना अंतर्गत निर्मित होने वाले पुल के भूमिपूजन के दौरान कही। पुल का भूमिपूजन विधायक पटेल द्वारा ग्राम के वृद्धजनों से करवाया गया।
आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में आदिवासी समाजजनों के हितों को ध्यान में रखकर सरकार को प्राथमिकता के साथ विकास कार्य की और ध्यान देने की आवश्यकता है।
इस दौरान नरेश डावर, कैलाश डावर, छगन भगत, मनीष चौहान जिला आईटी सेल अध्यक्ष सहित बडी संख्या में ग्रामीणजन और कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!