Connect with us

जोबट

जोबट – चोर मस्त , पुलिस पस्त 

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

जोबट चोरी की घटना रोजाना बड़ रही है , चोर खुले आम लाखो की चोरी कर रहे है , बेखोप , बेडर विगत कुछ महीनों में 18 से 19 मोटरसाइकिल ओर सुने मकानों से लाखो रुपए उड़ा कर ले जा रहे है , आम जनता खोप में है , सुशासन ओर शुरक्षा की शपत लेने वाले महकमे के कान में जु तक नही रेंग रही , खट्टाली में भी कुछ दिनों पहले एक सुने मकान को निशाना बना कर लाखो रुपए चट कर दिए पर अभी तक पुलिस को न चोर मिले न कोई सुराग जोबट में कालेज रोड पर हीरो शोरूम के सामने से रातो रात लाखों की चोरी हो गई , रोजाना ऐसी वारदाते होने से आम जनता डरी ओर शहमी हुई है , चौराहे चौराहे पर घटनाओं की बाते होती है , ओर पुलिस प्रशासन को कोशा जा रहा है , पर कुछ लोग ऐसे भी है , जो साहब के सामने जा कर अपनी झांकी जमाने के लिए साहब को कहते है कि साहब आप का बहुत अच्छा काम है , जिससे साहब को लगता है , की मेरा काम तो अच्छा है क्या दिक्कत चलने दो जैसा चल रहा है , पर साहब वह कुछ लोग पूरे जोबट की आवाज नही है , आप अपनी सुरक्षा व्यवस्था और शक्त कीजिए और जोबट की जनता को विस्वास में लेकर कार्य कीजिए क्योकि साहब आप को सरकार एवं पुलिस कप्तान ने पूरे जोबट की सुरक्षा की जिम्मेदारी देकर भेजा है न कि उन कुछ लोगो की ।

चलता हूं साहब 

जब जब कुछ चूक होगी में प्रशासन को जनता की आवाज पहुँचता रहूंगा क्योकि सब अच्छा है , सब अच्छा चल रहा है ये बोलने में ओर जो चल रहा है उसमें जमीन आसमान का फर्क है ।।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

जब हाथ आसमां तक ना पहुंचे ,तो किसी बुजुर्ग के पैर छू लेना ।***** 1 अक्तुबर को वृद्धजन दिवस पर होगा वृद्धजनों का गरीमामय सम्मान । ********वृद्धजन अपने सस्मरणों एवं जीवन के अनुभवों से भी उपस्थितजनों को लाभान्वित करेगें’-नीरजसिंह राठौर ।

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – यूवाओ के साथ डीएड / बीएड मे एडमिशन के नाम पर हूई धोखाधडी , मामला पहुंचा थाने ।

झाबुआ18 hours ago

पोषण आहार की जानकारी समाज के आखिर तक पहुंचाना जरूरी : – कैबिनेट मंत्री

झाबुआ18 hours ago

झाबुआ – नगर पालिका परिषद की अतिक्रमण हटाओ मुहीम जोरो पर , सीएमओ पाटीदार सहित अमला कर रहा सख्त कार्यवाही ।

जोबट19 hours ago

जोबट – विधायक सेना पटेल ने मायावट में छत्तीग्रस्त भवन का दौरा किया , व्यवस्था देख कहा बच्चों की जान के साथ किया जा रहा खिलवाड़ ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!