Connect with us

अलीराजपुर

रक्तदान कर मनाया 19 वा जन्मदिन जोबट की रक्तविरंगना बहन शाहीन जाकिर मकरानी ने एक मानवता की मिसाल पेश की 🩸🩸🩸

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️


अलीराजपुर जिले के जोबट नगर की बेटी स्टेट बॉक्सिंग प्लेयर व जिले की गौरव , सक्रिय समाजसेवी बहन शाहीन जाकिर मकरानी ने अपने 19 वे जन्मदिवस पर जीवन का पहला रक्तदान जरूरत मन्द पीड़ित मानवता की सेवार्थ तुरन्त जिला अस्पताल अलीराजपुर जाकर किया । रक्तदान कर अपना जन्मदिवस मनाया । बता दे covid 19 महामारी के बाद से पूरे अलीराजपुर जिले मेंआये दिन रक्त की आवश्यकता बनी रहती है ।जिससे मरीजो को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इस नेक कार्य पर ब्लड डोनेशन ग्रुप जोबट के कपिल राठौर अश्विन भाई नागर ने एवम सभी रक्त दूतो ने आभार व्यक्त किया । बहन ने एक सभी समुदायों के लिए एक प्रेरणादायक सेवा कार्य किया है और बहन शाहीन मकरानी द्वारा आवहान किया रक्तदान को अपने समाज एवं परिवार की परंपरा जरूर बनाएं । पीड़ित मानवता की सेवा करे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ18 seconds ago

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मिना की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न , परिसर का किया निरिक्षण ।

RATLAM23 mins ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश  

RATLAM24 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित

अलीराजपुर29 mins ago

अलीराजपुर – भाजपा सदस्यता अभियान के तहत पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जंयती पर आज बनेंगे हर बूथ पर 100 सदस्य , भोपाल सांसद शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर ली बैठक ।

Ranapur31 mins ago

राणापुर पुलिस ने म. प्र. ग्रामीण बैंक में 47 लाख के गबन मामले में आरोपी कियोस्क संचालक को किया गिरफ्तार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!