Connect with us

DHAR

दिल्ली में आयोजित 10 दिवसीय समर केम्प में झाबुआ के मैहूल राठौर ने किया मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व । क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने किया सम्मानित ।

Published

on

झाबुआ । वीरेन्द्र सहवाग इन्टर नेशनल स्कूल एण्ड स्पोटर््स ऐकेडमी द्वारा 23 मई से 2 जून तक 10 दिवसीय क्रिकेट समय केंप का आयोजन झरझर हरियाणा में आयोजित किया गया । जिसमें अनेक प्रान्तो के लगभग 60 बच्चों ने सहभागिता की । इस केंम्प में मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए झाबुआ के 10 वर्षीय क्रिकेटर मैहूलसिंह राठौर मोंण्टी ने भाग लिया । इस केंप के माध्यम से सभी बच्चों को क्रिकेट के अलावा तैेराकी, बाक्सिंग,टेबल टेनिस एवं अन्य खेलों के भी गुर सिखाये गये है ।
झाबुआ के मैहूल राठौर  ने बताया कि इस केंप में अनुशासन का विशेष ध्यान रखा जाता है । प्रतिदिन प्रातः 6 बजे सभी को उठा कर दिन-भर क्रिकेट एवं अन्य खेलों की बारिकीयों के बारे में बताया जाता है । केंप में रोजाना इन्दौर के अभय खुरासिया एवं देवांनन्द खुरासिया ने बेहतरिन कोचिंग करते हुए सभी खिलाडियों को मार्गदर्शन दिया । इस ऐकेडमी के प्रमुख पूर्व भारतीय कप्तान वीरेन्द्र सहवाग ने भी बच्चों के साथ समय बिताया व क्रिकेट संबंधित अनेक महत्वपूर्ण जानकारियों से अवगत कराया । समापन के दौरान वीरेन्द्र सहवाग ने खिलाडियों को सम्मानित किया जिसमें सबसे छोटे खिलाडी होने का गौरव मैहूल राठौर को प्राप्त हुआ । क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने मैहूल राठौर मांटी को विशेष रूप से प्रशस्ति-पत्र व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया । मैहूल राठौर मांेंटी कें समर केंप में हिस्सा लेने पर झाबुआ के सामाजिक संगठनों, क्रिडा गतिविधियों को संचालित करने वाले पदाधिकारियों, शिक्षा विदो, शिक्षकों आदि ने बधाईया देते हुए बालक मैहूल राठौर के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

———————————————————–

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!