Connect with us

DHAR

टिकट वितरण को लेकर भाजपा के बाद अब कांग्रेस में भी बवाल,कांग्रेस अध्यक्ष के घर पर हुई नारेबाजी,विवाद बढा तो पंहुची पुलिस

Published

on

रतलाम, । टिकट वितरण को लेकर भाजपा में उभरे असंतोष के बाद अब कांग्रेस में भी बवाल शुरु हो गया है। टिकट नहीं मिलने से नाराज कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज शाम शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया के निवास पर पंहुचकर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस नारेबाजी को लेकर श्री कटारिया के पुत्र वैभव का नाराज कार्यकर्ताओं से विवाद भी हो गया। विवाद बढने पर पुलिस बल भी मौके पर पंहुच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के आईटी सेल से जुडे हिम्मत जैथवार व कुछ अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता गीता मन्दिर रोड स्थित शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया के घर पंहुचे। हिम्मत जैथवार वार्ड क्र.16 से कांग्र्रेस का टिकट चाहते थे,लेकिन टिकट किसी अन्य व्यक्ति को दे दिया गया। टिकट नहीं मिलने से नाराज जैथवार व अन्य कार्यकर्ता शहर अध्यक्ष से मिलना चाहते थे। शहर अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया बाहर तो आए लेकिन कार्यकर्ताओं की सुने बिना फिर से घर में चले गए। इसके बाद गुस्साए कांग्रेसियो ने महेन्द्र कटारिया के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी और उन पर भाजपा का एजेन्ट होने का आरोप भी लगाया।

कांग्रेसियो की नारेबाजी से श्री कटारिया के पुत्र वैभव आक्रोशित हो गए और उनका प्रदर्शनकारियों से विवाद हो गया। विवाद बढने की आशंका के चलते स्टेशनरोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला पुलिस बल सहित मौके पर पंहुच गए। बाद में उन्होने प्रदर्शनकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझाबुझा कर वहां से रवाना किया।”

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा7 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद8 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ9 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ11 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!