Connect with us

DHAR

विश्व योग दिवस पर डीजल शेड पर आयोजित होगा ’’रोगमुक्त रतलाम ’’ को लेकर शिविर का होगा आयोजन~~~~ डा.मुरलीधर चांदनीवाला का होगा उदबोधन ।

Published

on

विश्व योग दिवस पर डीजल शेड पर आयोजित होगा ’’रोगमुक्त रतलाम ’’ को लेकर शिविर का होगा आयोजन~~~~
डा.मुरलीधर चांदनीवाला का होगा उदबोधन ।
झाबुआ । रोग मुक्त रतलाम का संदेश देने की भावना से प्रेरित होकर 21 जून विश्व योग दिवस के अवसर पर ध्यान, योग उत्सव-अमृत महोत्सव-मानवता के लिये समर्पित शिविर का आयोजन डीजल शेड पश्चिम रेलवे एवं आरोग्य भारती रतलाम रतलाम द्वारा प्रातः 9-30 बजे से 10-30 बजे तक डीजल शेड पश्चिम रेल्वे रतलाम पर किया जावेगा । जानकारी देते हुए डा. रवीन्द्र उपाध्याय ने बताया कि इस शिविर में मुख्य अतिथ् िवरिष्ठ मंडल यांत्रिक इन्जीनियर डीजल शेड रहेगें तथा विशिष्ठ अतिथि के रूप में जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी रतलाम उपस्थित रहेगें ।
उक्त शिविर में मुख्यवक्ता के रूप में प्रख्यात साहित्यकार प्रो. मुरलीधर चांदनीवाला द्वारा योग दिवस के अवसर पर प्रबोधन एवं सारगर्भित उदबोधन देगें । डा. उपाध्याय ने बताया कि नगर के सभी योग प्रेमियों से अपील की गई है कि राष्ट्रीय आयूष विभाग के प्रोटोकॉल के अंतर्गत कार्यक्रम मे प्रत्यक्ष रूप से उपस्थिति दे कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर अपने नगर व रेलवे को देश मे स्वावलंबी बनने की दिशा मे अपनी सक्रिय भूमिका एवं योगदान प्रदान करें । उन्होने बताया कि शिविर में उपस्थित रहने वाले प्रतिभागी यदि कोई नियमित दवाई का सेवन करते हो तो साथ में लेकर आवे । कोविड नियमों का सभी पालन करें तथा अपने स्वास्थ्य की क्षमता के अनुरूप योग करें । हर प्रतिभागी को अपने साथ योगा मेट एवं पानी की बोतल भी साथ लाना जरूरी है । इस ऐतिहासिक अवसर पर अधिक से अधिक पुरूष एवं महिलायें ’’योग करे निराग के महामंत्र को साकार करने के लिये इस कार्यक्रम में सहभागी होकर स्वस्थ भारत-स्वस्थ रतलाम के संकल्प को साकार करने में अपनी सकारात्मक भूमिका का निर्वाह करें । शिविर मे भाग लेने वाले मोबाईल नम्बर 7489339020, 9827459519 पर भी संपर्क कर सकते है।

प्रो. मुरलीधर चांदनीवाला
—————————————————————————–

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा7 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद8 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ9 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ11 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!