Connect with us

झाबुआ

इस बार हमें यह तय करना है कि देश के लिए धर्म का रास्ता चुनें या अधर्म का—व्ही सतीशकुमार

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनीे की रिपोर्ट…..

जिला स्तरीय भाजपा के वृहद सम्मेलन में दिया मार्गदर्शन
झाबुआ । लोकसभा के निर्वाचन दरवाजे पर खडे है और भारतीय जनता पार्टी के जो रूझान सम्पन्न हुए मतदान के बाद सामने आरहे है उसमे पूरे देश में नरेन्द्र मोदी के प्रति पूरे देश के मतदाताओं का आशीर्वाद झलक रहा है। झाबुआ-रतलाम संसदीय सीट पर भी इस बार भी ग्रामीण एवं शहरी अंचलों में लोगों ने बदलाव का मुड बना लिया है और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के पक्ष में वातावरण दिखाई दे रहा है । आगामी 19 मई को होने वाले चुनाव में अधिक से अधिक लोग मतदान करके देश के स्वाभिमान एवं सुरक्षा के लिये तथा देश के समग्र विकास के साथ ही हितगा्हीमूलक योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग के उत्थान एवं नया भारत बनाने की दिशा में भाजपा को प्रचंड मतों से विजयी बनायेगें । उक्त बाद भारतीय जनता पार्टी के राषट्रीय सह संगठन महामंत्री व्ही. सतीश कुमार ने जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों से सैकडो की संख्या मे आये पदाधिकारियों, पूर्व विधायको, जिला स्तरीय, मंडल स्तरीय मोर्चो पदाधिकारियों, सेक्टर प्रभारियों, आदि की शनिवार को आयोजित जिला स्तरीय वृहद बैठक में व्यक्त किये । इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री जसवंतसिंह भाबोर, तपन भोमिक, हंसराज, गुजरात राज्य के केबिनेट मंत्री, ईशवरभाई पटेल, एवं बच्चुभाई खबड, संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावडा, अंनतं पंवार, भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाशशर्मा, आलीराजपुर जिलाध्यक्ष किशोर शाह, महेन्द्रसिंह चालूबन्ना, गौरसिंह वसुनिया, ौले दुबे, दौलत भावसार, पूर्व विधायक कलसिंह भाबर, सुश्री निर्मला भूरिया, गुजरात से पधारे सुधीरभाई लालपुरवाला, शंकरभाई अमलियार, कन्हैयालासल किशोरी, रमणलाल भाबोर, कमलेश दांतला, मुकेशभाई खच्चर, हितेशभाई सोलंकी, प्रतिकभाई परमार, सुरेन्द्रसिंह मोटापाला सहित बडी संख्या में विस्तारक एवं गुजरात राज्य के प्रवासी उपस्थित रहे ।
व्ही. सतीशकुमार ने इस अवसर पर वृहद सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव देश में हुए सारे चुनावों से अलग है। इस बार हमें यह तय करना है कि देश के लिए धर्म का रास्ता चुनें या अधर्म का। धर्म का रास्ता ’सबका साथ सबका विकास’ का है और अधर्म का रास्ता वह है, जिस पर कांग्रेस चल रही है। एक परिवार का विकास और सर्व समाज का विनाश ही कांग्रेस का रास्ता है। इस बार जब आप मतदान करने जाएंगे तो बटन दबाकर ना सिर्फ अपना सांसद चुनेंगे, बल्कि देश के भविष्य और भाग्य का फैसला भी करेंगे।
यह चुनाव सिर्फ प्रधानमंत्री चुनने या दो दलों के बीच का चुनाव नहीं है। इस चुनाव में जनता को फैसला करना है कि यह देश किस ओर आगे बढ़ेगा। जनता तय करेगी कि वह राष्ट्र विरोधी ताकतों का साथ देने वालों के साथ चलेगी या देश को मजबूत करने वालों को आगे बढ़ाने का काम करेगी। इस चुनाव में तय होगा कि देश प्रगति के रास्ते आगे बढ़ेगा, जिस पर मोदी सरकार के दौरान पिछले 5 वर्षों में आगे बढ़ा है, या फिर गरीबी और राष्ट्र के अपमान के रास्ते पर लौटेगा जो कांग्रेस की सरकारों के समय में रहा करता था।
मध्यप्रदेश में केवल चार महीनों में ही जनता ने कमलनाथ सरकार के कारनामों को देख लिया है। मध्यप्रदेश के इतिहास में कोई सरकार ऐसी नहीं हुई होगी, जिसके खिलाफ चार माह के भीतर ही जनता के मन में इतना आक्रोश और गुस्सा भर गया हो। उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ जो गुस्सा और आक्रोश है, उसे हमें मतदान के दिन व्यक्त करना है। उन्होने कहा कि अंतिम चरण के चुनाव में धूप और गर्मी की चिंता किए बगैर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक-एक वोट को मतदान केन्द्र तक पहुंचाने की जिम्मेदारी भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता की है ।
भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित वृहद सम्मेलन में व्ही सती कुमार का स्वागत किया गया तथा भारत माता, पण्डित दीन दयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुकर्जी के चित पर दीप प्रज्वलित किया गया । कार्यक्रम का संचालन प्रवीण सुराणा द्वारा किया गया तथा स्वागत भाषण ओम प्रकाश शर्मा ने दिया । आभार श्यामा ताहेड ने व्यक्त किया ।
हेमा मालिनी का एवं स्मृति इरानी का चुनावी दौरा 16 मई को
इस अवसर पर बैठक के बाद मंडलवार बैठक में प्रदेश प्रभारी तपन भौमिक ने मंडलवार समीक्षा करते हुए प्रत्येक मंडल स्तर की तेयारी का जायजा लिया । इस बैठक में उपस्थित संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावडा ने भी कार्यकर्ताओ को विस्तार से मार्गर्दाशदन दिया । बैठक मे जानकारी दी गई कि मथुरा की सांसद एवं प्रसिद्ध सीनेमा कलाकार श्रीमती हेमा मालिनी दिनांक 16 मई को झाबुआ में भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के पक्ष में रोड शाे में भाग लेगी तथा भाजपा प्रत्याशी को प्रचंड मतों से विजयी बनाने का आव्हान करेगी । वही केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति इरानी भी इसी दिन थांदला, एवं पेटलावद में आम सभा के बाद झाबुआ में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेगी ।

—————————————————-

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ2 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ2 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर4 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ7 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!