Connect with us

झाबुआ

मतदान करने और करवाने का दिलवाया संकल्प, मतदाता पर्ची के साथ आई-डी प्रूफ लाना आवशयक

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट………
झाबुआ। शासकीय बालक उमा विद्यालय रातीतलाई परिसर में मतदान केंद्र क्रमांक 89, 90 एवं 91 के बीएलओ मुकेश जोशी, विक्रम गरवाल एवं दीपक त्रिवेदी ने संयुक्त रूप से 19 मई लोकसभा निर्वाचन 2019 के तहत मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम अखिल भारतीय साहित्य परिषद् के जिलाध्यक्ष भेरूसिंह चौहान ‘तरंग’ के मुख्य आतिथ्य में मतदान केंद्र पर आयोजित किया।
इस अवसर पर श्री चौहान ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने-अपने मत का स्वतंत्र, निर्भिक, बिना प्रलोभन के शांतिपूर्ण, लोकतंत्र की मर्यादाओं को ध्यान में रखते हुए मतदान करने एवं करवाने के लिए हम सभी को प्रेरित करेंगे। रोजमर्रा के समस्त कार्यों को छोड़कर सबसे पहले लोकतंत्र के महापर्व के यज्ञ में आहूतियां देंगे। साथ ही बीएलओ द्वारा प्रदान की मतदाता पर्ची के साथ निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित किए गए पहचान के लिए 12 दस्तावेजों में से कोई भी एक दस्तावेज अनिवार्य रूप से साथ लाएंगे। कार्यक्रम के अंत में सभी को शत-प्रतित मतदान करने एवं करवाने की शपथ भी दिलवाई गई। संचालन मुके जोी ने किया एवं आभार दीपक त्रिवेदी एवं विक्रम गरवाल ने माना। इस अवसर पर खंड स्त्रोत समन्वयक प्रका पालिवाल भी उपस्थित थे।

फोटो 005 -ः 19 मई को होने वाले मतदान दिवस की जानकारी देते अतिथि एवं बीएलओ।

फोटो 006 -ः सभी ने मतदान करने एवं करवाने का लिया संकल्प।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ5 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ5 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ5 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर7 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ10 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!