Connect with us

झाबुआ

जनसुनवाई मे ट्रायसिकल पाते ही मुस्कुरा उठे पांगला……..

Published

on

जनसुनवाई मे रेगते हुए आये पांगला साईकिल लेकर पहुचे गांव
झाबुआ – शासन द्वारा आयोजित साप्ताहिक जनसुनवाई कार्यक्रम शासन की मंषानुसार अपने उददेश्य को पूरा कर रहा है। जिले भर से आवेदक अपनी समस्याओं को लेकर जिला मुख्यालय में कलेक्टर द्वारा की जाने वाली जनसुनवाई में अपनी समस्याओं को लेकर आते है। जनसुनवाई मे आशा भरी नजरों से ये आवेदक अपनी कथा व्यथा कलेक्टर को सुनाते है। आवेदको की समस्याओ का निराकरण भी कलेक्टर एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारियो द्वारा त्वरित गति से किया जाता है। समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियो की साकारात्मक पहल से इन आवेदकों के चेहरो पर मुस्कान आना स्वाभाविक है।
जनसुनवाई में आज झाबुआ जिला मुख्यालय से लगभग 10 कि मी दूर ग्राम छोटी बलवन तहसील झाबुआ निवासी पांगला पिता लक्ष्मण अपनी समस्यां को लेकर आये हुए थे। उन्होंने जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा को बताया कि उम्र अधिक होने के कारण शरीर जवाब दे रहा है। हाथ पैर नही चलते है। गांव से कही भी आने जाने के लिए बस तक घसीटते हुए आना पडता है, आवागमन मे सुविधा के लिए ट्रायसिकल मिल जाती ,तो जीवनयापन ज्यादा अच्छा हो जाता। कलेक्टर ने उप संचालक पंचायत एवं सामाजिक न्याय विभाग के अधिकारी को तत्काल ट्रायसिकल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा ने पांगला को ट्रायसिकल सौपी। जैसे ही कलेक्टर ने पांगला को ट्रायसिकल पर बैठाया तो उनके चेहरे में मुस्कान आ गई। ट्रायसिकल पाकर पांगला गदगद हो गया और शासन की इस योजना के लिये धन्यवाद ज्ञापित किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ8 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ8 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर10 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ13 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!