Connect with us

झाबुआ

पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दी सांसद गुमानसिंह डामोर

Published

on

झाबुआ। रतलाम-झाबुआ सांसद गुमान सिंह डामोर मंगलवार को गुजरात के मोरबी में 10 अगस्त को हुए हादसे के पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. बारिश के बावजूद सांसद पगडंडी के रास्ते पैदल परिजन से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने घटना में घायल एक बालक के इलाज के लिए पीड़ित को हरसंभव मदद देने का आश्वासन भी दिया परिजन को सहायता राशि चेक देते सांसद गुमान सिंह
गौरतलब है कि 10 अगस्त को गुजरात के मोरबी में झाबुआ जिले के 8 श्रमिकों की मौत हो गई थी, और कई लोग घायल हो गए थे. झाबुआ विकासखंड के नया गांव में रहने वाले सेनु खराड़ी की पत्नी और उसके तीन बच्चों की मौत इस घटना में हो गई थी. मंगलवार को सांसद में सेलू के परिवार से मिलकर दुख की घड़ी में हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ14 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ14 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ14 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर16 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ18 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!