Connect with us

झाबुआ

कांग्रेस में बगावत के सुर आने लगे नजर…..जेवियर मेडा को टिकट देने पर साथ नही देंगे कांग्रेसी कार्यकर्ता

Published

on

जेवियर मेडा को टिकट देते है तो हम आधा दर्जन से अधिक निर्दलिय मैदान में खडे हो जायेगे

अंद्रुणी लडाई का फायदा उठा सकती है भाजपा

झाबुआ। विधानसभा उपचुनाव के पहले ही कांग्रेस पार्टी में बगावत के सुर दिखाई देने लगे है ओर कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ओर जनप्रतिनिधियो ने मीडिया में छनकर आ रही खबरो के आधार पर कांग्रेस पार्टी के द्वारा पूर्व विधायक जेवियर मेडा को उपचुनाव मे कांग्रेस का टिकट दिये जाने को खबरो को लेकर घमासान शुरू हो चुका है। जिला पंचायत में सोमवार को जेवियर मेडा विरोधी लोगो ने आज ताबडतोड बैठक आयोजित करके प्रेसवार्ता भी की जिसमे कमलनाथ सरकार एवं कांग्रेस पार्टी को खुले रूप मे कह दिया है कि यदि जेवियर मेडा को कांग्रेस पार्टी टिकट देती है तो फिर भोपाल से ही मंत्री लोग आकर यह चुनाव लडे ओर विधानसभा मे साथ नही देंगे। जेवियर मेडा को उम्मीदवार बनाये जाने को लेकर मीडिया से मुखातिब होते हुये कांग्रेस के तेज तर्राट कांग्रेसी नेता ने मिथीयास भूरिया ने साफ शब्दो मे कह दिया कि जेवियर के साथ वे 13 वर्षो से काम करते आ रहे है ओर उन्हे अच्छी तरह परखा हैं। उनका कहना था कि किसी भी कार्यकर्ता का काम हो वह पार्टी करता है ओर किसी के फोन आने पर वह दुसरे को मोबाईल फोन देकर मिटिंग में व्यस्त है ऐसा कहकर टाल देता है। यदि कांतिलाल भूरिया ओर जेवियर का झगडा है तो किसी तीसरे को टिकट दिया जाये तभी हम कांग्रेस के लिये काम करेंगे। कान्हा भाई ने इस अवसर पर कहा कि जो व्यक्ति के प्रति खिलाफत करता रहा है ओर पार्टी ने उसे परखा भी है जिसने जिला पंचायत में फुट डाली ऐसे काम करने वाले व्यक्ति को टिकट नही दिया जाये ओर यदि जेवियर को टिकट दिया जाता है तो वे काम नही करेंगे। कांग्रेस में पिछले 40 सालो से निष्ठा से काम कर रहे मानसिंह मेडा का कहना है कि जेवियर ने पार्टी के खिलाफ चुनाव लडा था ओर कांग्रेस को नुकसान पहुचाने का काम किया था। ओर यदि उसी को पार्टी टिकट देती है तो हम लोग कदापी समर्थन नही करेंगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस अध्यक्ष यदि जेवियर मेडा को टिकट देते है तो हम आधा दर्जन से अधिक निर्दलिय मैदान में खडे हो जायेगे।

पार्टी के खिलाफ लडने वाले से पुरी पार्टी नाराज है। यदि कांतिलाल भूरिया को टिकट नही देते है तो किसी अन्य तीसरे को टिकट दिये जाये। हम सबके बायोडाटा प्रदेश अध्यक्ष के पास मौजुद है इस पर विचार करना चाहिये। जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती शांति राजेश डामोर कहना है कि जेवियर मेडा ने हर बार पार्टी की खिलाफत की है। वैसे योग्य उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया है यदि उन्हे टिकट नही दिया जाता है तो किसी तीसरे को दिया जाये। कैलाश डामोर ने कहा कि संगठन जानता है कि विधायक रहते हुये भी इन्होने पाटी के खिलाफ काम किया है ओर यदि इनको टिकट देते है तो भोपाल के लोग यहा आकर इन्हे जिता दे। हम इनके खिलाफ ही काम करेंगे ओर पार्टी से निर्दलीय प्रत्याशी खडे करेंगे। पूर्व जनपद अध्यक्ष शंकर भूरिया ने भी जेवियर मेडा को फुट डालने वाला बताते हुये कहा कि यदि भूरिया को टिकट नही दे रहे है तो आधा दर्जन से अधिक लोग पार्टी में टिकट के दावेदार है उनमे से किसी एक को टिकट देंगे तभी कांग्रेस को हम साथ देंगे।

इस तरह कांग्रेस में अभी से ही फुट फजिते सामने दिखाई देने लगे है। ओर पार्टी में कांतिलाल भूरिया की जगह जेवियर मेडा का नाम मीडिया की सुर्खियो में बने रहने को लेकर कांग्रेसजन काफी आका्ेषीत नजर आते हुये बगावती तेवर पर उतर चुके है। ओर इनका कहना है कि प्रदेश के नेता ही यहा आकर उपचुनाव जिता लेंवे कांगेसी लोग साथ नही देंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओ की इन तिखे तेवरो को देखते हुये भारतीय जनता पार्टी को बैठे बिठाये ही ऑक्सीजन मिल गया है ओर भाजपा उपचुनाव को लेकर अभी से अपनी जीत की खुशीया मनाने लगी है।

16 झाबुआ 5- जिपं कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर दी कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जानकारी।

———————————————————-

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ16 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ16 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ16 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर18 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!