Connect with us

Uncategorized

आतंकवाद का समर्थन कर देश विरोधी ताकतों के साथ खडे होते हैं कांग्रेस नेता – श्री विष्णुदत्त शर्मा प्रदेश अध्यक्ष ने बेंगलुरु में पत्रकार बार्ता को किया सम्बोधित

Published

on

आतंकवाद का समर्थन कर देश विरोधी ताकतों के साथ खडे होते हैं कांग्रेस नेता – श्री विष्णुदत्त शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष ने बेंगलुरु में पत्रकार बार्ता को किया सम्बोधित

बेंगलुरू। मोदी जी के नेतृत्व में देश आज सुरक्षित है वही दूसरी ओर कांग्रेस के नेता हमेशा देश विरोधी ताकतों के साथ खडे़ होते हैं। कांग्रेस के नेता श्री राहुल गांधी हो श्री दिग्विजय सिंह हो या यहां के शिवकुमार पीएफआई को समर्थन देकर आतंकवाद का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष समर्थन करना चाहते हैं वही मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार ने सिमी को नेस्तनाबूद करने का काम किया।यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने दो दिवसीय कर्नाटक प्रवास के दौरान आज बेंगलुरू मीडिया सेन्टर में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही। कर्नाटक में विकास का प्रर्याय बनी डबल इंजन की सरकार प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने विकास को लेकर पूरे देश में एक कार्य संस्कृति स्थापित किया जिससे संपूर्ण भारत विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। श्री मोदी जी ने भारतीय राजनीति में नई दिशा देने का काम किया है। कर्नाटक प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने विकास के जो काम किया है वह देश के लिए एक उदाहरण बना है। मल्लेश्वरम विधानसभा से पार्टी के डॉ अश्वथ नारायण लगातार चौथी बार प्रत्याशी हैं। पिछले चुनाव में पार्टी को इस विधानसभा में 67.23 प्रतिशत मत प्राप्त हुए जो भारतीय राजनीति में एक उदाहरण है। क्षेत्र के विकास और डॉ अश्वथनारायण एक-दूसरे के पर्याय हैं।

भाजपा राजनीति के साथ सेवा के काम में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है
श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजनीति के साथ समाज के सेवा के काम में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। श्री शर्मा ने कहा कि कोविड महामारी के दौर में जब दुनिया प्रभावित थी तब मल्लेश्वरम विधानसभा ऐसी है जहॉं डॉ अश्वथ नारायण ने सेवा के कार्य करके सेवा ही संस्कार को साकार करने का काम किया। भारतीय जनता पार्टी और पार्टी प्रत्याशी अपने कामों के बल पर चौथी बार हम जीत की तरफ अग्रसर हैं। प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा और पार्टी प्रत्याशी डॉ अश्वथ नारायण को 75 प्रतिशत वोट देने का आग्रह किया।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा दो दिवसीय कर्नाटक प्रवास के दौरान आज बेंगलुरू पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने आदिगुरु भगवान शंकराचार्य जी की जयंती के अवसर पर मल्लेश्वरम विधानसभा में स्थित शंकराचार्य मंदिर में पूजन व अर्चन कर देश एवं प्रदेशवासियों के सुख,समृद्धि की कामना की। इस दौरान पार्टी प्रत्याशी एवं कर्नाटक सरकार में उच्च शिक्षा व आईटी मंत्री डॉ. सीएन अश्वथ नारायण, मंडल प्रभारी श्री गंगा हनुमया, मंडल अध्यक्ष श्री कावेरी केदारनाथ एवं प्रधान कार्यदर्शी मल्लेश्वरम मंडल श्री जयराम उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर9 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली नाबालिक लड़की से दुष्कर्म मामले में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ।

झाबुआ11 hours ago

बंदर की पकड़ने के लिए प्रशासनिक अमला सुबह से सक्रिय.                                                                                        अमले को मिली सफलता बंदर आया कैद मे.

RATLAM1 day ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM1 day ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

अलीराजपुर1 day ago

अलीराजपुर – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं अरुण यादव कल जिले के दौरे पर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!