Connect with us

RATLAM

महाकाल तीर्थ की यात्रा के बाद अब हर घर श्रीमद्भागवत गीता का होगा निशुल्क वितरण – प्रकाश प्रभु राठौड़ परिवार का सेवा प्रकल्प, शहरवासियों का माना आभार

Published

on

 

 

 

 

 

 

महाकाल तीर्थ की यात्रा के बाद अब हर घर श्रीमद्भागवत गीता का होगा निशुल्क वितरण
– प्रकाश प्रभु राठौड़ परिवार का सेवा प्रकल्प, शहरवासियों का माना आभार

रतलाम। रतलाम जिला पंचायत पूर्व अध्यक्ष प्रकाश प्रभु राठौड़ परिवार द्वारा रतलाम से उज्जैन महाकाल तीर्थ निशुल्क यात्रा एवं शहर में पहली बार निकाली गई ऐतिहासिक भव्य बाबा महाकाल की शाही सवारी में शामिल हुए शहरवासियों का आभार माना है। प्रकाश प्रभु राठौड़ परिवार द्वारा अपने धर्म के प्रति एक नई अलख जगाने की पहल करने जा रहा है। रतलाम शहर में हर घर श्रीमद्भागवत गीता वितरण अभियान चलाया जाएगा। प्रत्येक घर पर श्रीमद्भागवत गीता का निशुल्क वितरण राठौड़ परिवार द्वारा किया जाएगा।
देश, प्रदेश व शहर में खुशहाली की कामना के लिए सावन माह के प्रत्येक सावन सोमवार को निकाली गई उज्जैन महाकाल तीर्थ निशुल्क यात्रा का समापन सावन के अंतिम सोमवार को उज्जैन में बाबा महाकाल की महाआरती के साथ हुआ। हजारों की संख्या में बाबा महाकाल की नगरी में पहुंचे श्रद्धालुओं के साथ राठौड़ परिवार ने बाबा महाकाल के दर्शन कर खुशहाली, सुख शांति की कामना की। राठौड़ परिवार द्वारा अपने सेवा प्रकल्प के तहत अब हर घर श्रीमद्भागवत गीता का निशुल्क वितरण की घोषणा उज्जैन में श्रद्धालुओं के बीच की है। राठौड़ परिवार के प्रकाश प्रभु राठौड़ ने बताया कि सनातन धर्म की अलख जगाने, अपने धर्म, संस्कृति से अवगत कराने के लिए हर घर श्रीमद्भागवत गीता का निशुल्क वितरण किया जाएगा। इस अभियान की शुरूआत आगामी माह में जन्माष्टमी पर्व से की जाएगी। श्रीमद्भागवत गीता के निशुल्क वितरण का उद्देश्य श्रीमद्भागवत गीता में बताए गए रास्तों पर चलकर ही मोक्ष प्राप्त करना संभव है। धर्म ग्रंथों के अध्ययन करने से मनुष्य को सदा मार्ग पर चलने की प्रेरणा मिलती है। इसी उद्देश्य के साथ हर घर श्रीमद्भागवत गीता का निशुल्क वितरण किया जाएगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ10 mins ago

बाल कल्याण पुलिस अधिकारियों के एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया।

कल्याणपुर46 mins ago

25 साल से फरार  10,000 हजार का स्थाई वारंटी को किया गुजरात पुलिस के सुपुर्द

झाबुआ1 hour ago

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना अंतर्गत मेघनगर से 200 तीर्थ यात्रियों का जत्था मथुरा वृंदावन की यात्रा के लिए रवाना

झाबुआ2 hours ago

झाबुआ पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराधों के अपराधियों के विरूद्ध की गई प्रभावी कार्यवाही

झाबुआ3 hours ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!