Connect with us

झाबुआ

गुजरात की सीमा पर विषेष सर्तककता: एसडीएम पराग जैन

Published

on

एसडीएम ओर तहसीलदार ने दी प्रवासियों मजदूरों को धैर्य रखने की दी समझाईष

मेघनगर: कोविड 19 कोरोना के कहर के चलते प्रवासी मजदूरों को अपने वतन लौटने की चिंता के बाद थांदला विधानसभा के अंतर्गत आने वाले फुटतालाब में क्वारेंिटन किये गये मजदूरों को समझाने के लिए राजस्व विभाग का अमला पहुॅचा। एसडीएम पराग जैन ने यहां प्रवासीयों के भोजन की गुणवत्ता और व्यवस्थाओं का जायजा लिया और क्वारेटिंम में रूके लोगों से उनकी समस्याएं जानी। इस दौरान यहां के लोगों ने प्रषासन से केवल उन्हें सुरक्षित उनके वतन भेजने की बात ही कहीं।
लाॅक डाउन 2 और सरकारी आदेष के चलते फिल्हाल यहंा 74 बाहरी लोगों को रखा गया है जो पिछले 1 अप्रैल से यहां रूके हैं। घर जाने की जिद के चलते कई स्थानों पर लोगों ने भागने की कोषिष भी की थी ऐसे में राजस्व विभाग के अधिकारियों ने इन्हें देष हित में इस संकट के दौरान उनका साथ देने की अपील की है। तहसीलदार शक्तिसिंह ने इस महामारी के विकट समय को आजादी की लड़ाई की तरह लड़ने और धौर्य रखने की अपील सभी लोगों से की।
19 अप्रैल तक झाबुआ जिले में एक भी कोरोना पोजेटिव मरीज नहीं पाया गया जिसके चलते प्रषासन ने एक ओर राहत की सांस ही है तो दुसरी और मेघनगर से सटे गुजरात राज्य की सीमा के चार गांवों मेें सुरक्षा और सर्तकता बढ़ा दी है। शहर को साफ और संक्रमण मुक्त करने की जिम्मेदार नगर परिषद के जिम्मे है। सीएमओं विकास डावर ने बताया की शहर के अलग-अलनग इलाकों को रोज सेनेटाईज किया जा रहा है ताकि संभावित खतरे से शहर को बचाया जा सके। एसडीएम पराग जैन ने बताया की शहर मंे फल ,सब्जी और दवाईयों की आपूर्ति के लिए प्रषासन ई-पास जारी कर लोगों को राहत पहुचाने की कोषिष कर रहा है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!