Connect with us

झाबुआ

मेघनगर में निकला प्रषासन का फलेग मार्च

Published

on

लाॅकडाउन के साथ निर्देश मानने की अपील



मेघनगर: कोविड 19 कोरोना के चलते झाबुआ जिले के बाजारों में सन्नाटा पसरा पड़ा है, मगर राहत की बात यह है की प्रदेष में झाबुआ को ग्रीन झोन में शामिल किया गया है क्योंकि यहां एक भी कोरोना मरीज नहीं मिला। प्रदेष सरकार ने ग्रीन झोन में शामिल जिलों को बड़ी राहत देने की घोषणा की है और इसे लेकर एक गाईड लाईन भी जारी की है। जिसके चलते जिले में दुकानों, उद्योगों, कार्यालयों को सोषल डिस्टेंसिग का पालन करते हुये शुरू करने की इजाजत दी जायेगीं।
हालांकि प्रषासन प्रदेष सरकार के निर्णय को किस तरह से जिले में अमलीजामा पहनायेगा इसे लेकर निर्णय मंगलवार तक ही क्रियांन्वित हो पायेगा। इधर सरकार की घोषणा के बाद शहर के कई इलाकों में प्रषासन को दुकाने खुलने की सूचना मिलने लगी जिस पर पुलिस, राजस्व और नगर पालिका ने एक साथ मिलकर शहर में फलेग मार्च निकाल कर लोगों से लाॅक डाउन के नियमों को पालन करने की समझाईष दी।
प्रधानमंत्री ने देषभर में 3 मई तक लाॅक डाउन की घोषणा की हुई है जिसमे चलते बाजारांे में विरानी छाई हुई। देष प्रदेष में फिर से आर्थिक गतिविधिया शुरू करने के लिए सरकार ने नई गाईड लाईन जारी की है जो 21 अप्रैल से लागु होगी। झाबुआ जिले में कोराना का एक भी पोजेटिव मरीज सामने नहीं आया है ऐसे में प्रषासन जिले को कोरोना मुक्त रखने के लिए मुस्दैती से काम करता दिखाई दे रहा है। फलेग मार्च के दौरान एसडीएम पराग जैन , तहसीलदारा शक्तिसिंह, नगर पालिका सीएमओं विकास डावर , नायब तहसीलदार , टीआई आदि ने लोगों से लाॅक डाउन के दौरान सोषल डिस्टेंन्षिंग का पालन करने की अपील की है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!