Connect with us

RATLAM

गणतंत्र दिवस पर महिला एवं बाल विकास विभाग की झांकी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया । जिला कार्यक्रम अधिकारी ने विभागीय कर्मियों को दी बधाई ।

Published

on

गणतंत्र दिवस पर महिला एवं बाल विकास विभाग की झांकी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया ।

जिला कार्यक्रम अधिकारी ने विभागीय कर्मियों को दी बधाई ।

रतलाम । गणतंत्र दिवस की 75 वीं वर्षगांठ पर रतलाम स्थित पोलो गा्रउंड पर शुक्रवार को रंगारंग कार्यक्रम के साथ प्रदेश के केबिनेट मंत्री माननीय श्री चैतन्य जी काश्यप के मुख्य आतिथ्य में गणतंत्र दिवस पर ध्वजा रोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया । इस अवसर पर आकर्षक परेड के साथ ही विभिन्न विभागों की सामयिक विषयों पर झांकियों का आयोजन भी किया गया । महिला सशक्तिकरण एवं बेटी बचाओं बेटी पढाओं के सन्देश को प्रदर्शित करने वाली महिला एवं बाल विकास विभाग की चलित झांकी ने जिला स्तर पर उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए चयन समिति ने उक्त विभागीय झांकी को सर्वोत्तम मान कर प्रथम स्थान प्राप्त किया । इस अवसर पर बाजना विकास खंड सेे आई किशोरी बालिका कुमारी निर्मला डिण्डोर ने ट्रेक्टर चला कर जो प्रदर्शन किया उसकी सभी दर्शको ने करतल ध्वनि के साथ उत्साह वर्धन किया । वहीं किशोरी बालिकाएं कुमारी सनम खान एवं सोनम जाट ने बुलेट का प्रदर्शन झांकियों के साथ किया तथा कुमारी काकुल राजावत ने झांकी क साथ भारत माता की भूमिका में नेतृत्व किया तथा महिला सशक्तिकरण का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया जिसकी सर्वत्र प्रसंशा की गई । इस अवसर पर प्रशासन स्तर से महिला एवं बाल विकास विभाग के कर्मचारी ममता जोशी, मोनिका शुक्ला, ऋतु डावर, एवं विभिन्न आंगनवाडी कार्यकर्ताओं को भी केबिनेट मंत्री माननीय श्री काश्यप द्वारा उत्कृष्ठ कार्य के लिये प्रशंसा पत्र प्रदान किये गये ।
समारोह स्थल पर केबिनेट मंत्री माननीय श्री चैतन्य जी काश्यप के कर कमलों से महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री रजनीश सिन्हा को चलित झांकी के लिये प्रथम पुरस्कार के रूप में शिल्ड एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया । इस उपलब्धि पर जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास श्री रजनिश सिन्हा ने सम्पूर्ण विभाग के कार्यकर्ताओं एवं स्टाफ की मेहनत का प्रतिफल बताते हुए विभाग के सभी लोगों को बधाईया दी है तथा उन्होने सभी प्रतिभागियों एवं कर्मचारियों को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किये ।

 

 

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ8 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ8 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ9 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ9 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!