Connect with us

RATLAM

रतलाम के इंडस्ट्री एरिया में स्थित रद्दी के गोदाम में आग लगी आग रद्दी के गोदाम के पीछे की ओर से लगी थी लपटें इतनी ज्यादा हो गई थी उससे बिजली लाइन की केबल भी जल गई थी।

Published

on

रतलाम के इंडस्ट्री एरिया में स्थित रद्दी के गोदाम में आग लगी आग रद्दी के गोदाम के पीछे की ओर से लगी थी लपटें इतनी ज्यादा हो गई थी उससे बिजली लाइन की केबल भी जल गई थी।
रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के इंडस्ट्री एरिया में रेलवे माल गोदाम के पास स्थित रद्दी के गोदाम में आग लग गई। आग लगने कि सुचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन का अमला तथा नगर निगम की फायर बिग्रेड कर्मचारी दमकलों के साथ मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास किया और आसपास के नगरों से भी दमकल बुलवाई गई दमकल कर्मियों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार इंडस्ट्री एरिया में रेलवे माल गोदाम के सामने रेल पटरी किनारे प्रकाश नगर स्थित रद्दी के गोदाम में सोमवार की शाम करीब पोने चार बजे अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप लिया तथा गोदाम से आग की लपटे निकलने लगी।
लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड सहित पुलिस और प्रशासन को दी। सूचना मिलते ही तहसीलदार ऋषभ ठाकुर, औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा सहित अमला मौके पर पहुंचा। मौके पर पहुंची नगर निगम की फायर ब्रिगेड की दमकलों ने आग बुझाने का कार्य शुरू किया। आग के विकराल रूप को देखते हुए सैलाना व धामनोद नगर की फायर बिग्रेड को भी बुलाया गया।गोदाम में लगी आग फेल गई और आग पास में स्थित वाहन शो रूम के बॉडी वर्कशाप व एक बीज फेक्ट्री में भी आग पहुंच गई थी क्षेत्र के नागरिकों के मुताबिक आग रद्दी के गोदाम के पीछे की ओर से लगी थी लपटें इतनी ज्यादा हो गई थी उससे बिजली लाइन की केबल भी जल गई थी। आग की लपटों पर करीब दो घण्टे की मशक्कत के बाद मुश्किल से काबू पाया जा सका था। शाम साढ़े छह बजे तक धुआं निकल रहा था और कर्मचारी आग बुझाने में झूठे हुए थे।  (साभार नईदुनिया)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
indore4 mins ago

कम वोट प्रतिशत, लोकतंत्र के लिए घातक

झाबुआ49 mins ago

बस में रखी बोरियां खोलते ही शॉक्ड रह गई पुलिस, निकलती जा रही थीं 500-500 की गड्डी

RATLAM15 hours ago

एजेंसियां निर्वाचन व्यय पर निगरानी के लिए सजगता से कार्य करें कलेक्टर श्री बाथम ने बैठक में दिए निर्देश***** उपायुक्त सहकारिता श्री सुनील कुमार सिंह को समन्वय अधिकारी का दायित्व सौपा गया

RATLAM15 hours ago

खुले बोरवेल की शिकायत करें बोरवेल की शिकायत हेतु सीएम हेल्पलाइन एप में नया मॉड्यूल शामिल****लोकसभा निर्वाचन 2024 मतदान दलों को द्वितीय प्रशिक्षण आगामी 4 मई से 7 मई तक प्रदान किया जाएगा****जिले में 30 दिवसीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन 1 मई से पुलिस अधीक्षक श्री राहुल लोढ़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शिविरों के आयोजन की रूपरेखा तय की गई*****मतदाता जागरूकता के लिए आयोजनों का सिलसिला जारी उत्कृष्ट विद्यालय से साइकिल रैली आयोजित हुई

झाबुआ18 hours ago

थांदला करेगा सौ प्रतिशत मतदान…

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!