Connect with us

झाबुआ

झाबुआ के जेल बगीचा स्थित बालाजी धाम पर सज रहे भोलेनाथ, प्रत्येक सोमवार को किया जा रहा महाआरती एवं महाप्रसादी का आयोजन

Published

on

झाबुआ -झाबुआ के जेल बगीचा स्थित बालाजी धाम पर सज रहे भोलेनाथ, प्रत्येक सोमवार को किया जा रहा महाआरती एवं महाप्रसादी का आयोजन
झाबुआ। श्रावण मास में जिलेभर के शिव मंदिरों पर भक्तों का तांता लगा रह रहा है। हर भक्त ‘‘बोल बम हर-हर महादेव’’ के जयकारे लगाते हुए भोलेनाथजी के दर्शन करने के लिए लालायित एवं उत्सुक नजर आ रहे है।
मंदिरों में सुबह से लेकर रात तक शिवजी के दर्शन-पूजन के लिए भक्तों की भीड़ कोविड के नियमों के पालन के साथ जुट रही है। इस महीने में श्रद्धालुजन पूरी तरह से भोलेनाथजी का अभिषेक, जप एवं आराधना-भक्ति में लीन है। पूजा-पाठ का क्रम सतत चल रहा है। इसी बीच झाबुआ के जेल बगीचा स्थित  बालाजी धाम पर भी प्रत्येक सोमवार को भगवान भोलेनाथजी का आकर्षक श्रंृगार किया जा रहा है, जो भक्तों के लिए विशेष आकर्षण का केंद्र बन रहा है। मंदिर के सेवक पं. पुष्पेन्द्र शर्मा ने बताया कि श्रावण माह के प्रथम एवं दूसरे सोमवार को भोलेनाथजी का प्रातःकाल अभिषेक कर आरती का आयोजन किया गया। बाद दोपहर में शिवलिंग को फूलों से सजा कर आकर्षक श्रृंगार किया गया। संध्या के समय महाआरती का आयोजन हुआ। जिसमें बड़ी संख्या में भक्तजनांे ने सम्मिलित होकर महाआरती पश्चात् महाप्रसादी का भी लाभ लिया। श्रावण माह से हो रहे आयोजन में बालाजी धाम से जुड़े पियूष पंवार, राजेंद्र शर्मा, मनोज जैन आदि विशेष सहयोग प्रदान कर रहे है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ17 mins ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ26 mins ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ28 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ34 mins ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ43 mins ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!