Connect with us

झाबुआ

100 किलोमीटर लंबे रतलाम झाबुआ रोड का निर्माण कार्य जल्द होगा प्रारंभ

Published

on

100 किलोमीटर लंबे रतलाम झाबुआ रोड की मरम्मत करने, रोड को चौड़ा करने एवं घुमावदार टर्न हटाने हेतु एमपीआरडीसी द्वारा सर्वे प्रारंभ किया जा रहा है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार झाबुआ रतलाम रोड पर तीन बाईपास बनाए जाने की संभावना है। वर्तमान रोड की चौड़ाई साडे 5 फीट है एवं रोड की स्थिति भी बदहाल है। चार पहिया वाहनों को आमने सामने से गुजरने में खासी दिक्कत आती है साथी आगे चल रहे दोपहिया वाहनों को ओवरटेक करने में भी न सिर्फ दुर्घटना का खतरा रहता है बल्कि अधिक समय भी लगता है। सन 2014 में बनाए गए इस रोड पर कई सारे पुलिया भी है जिनकी मरम्मत एवं इन्हें चौड़ा किया जाना भी अनिवार्य है।
विशिष्ट सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थांदला के सुतारेती, मेघनगर एवं बामनिया से बाईपास निकलने की प्रबल संभावनाएं हैं।

उक्त रोड का निर्माण हो जाने से न सिर्फ रतलाम झाबुआ की दूरी कम समय में तय की जा सकेगी बल्कि गुजरात से लिंक होने के चलते आने जाने में भी सहूलियत रहेगी।
प्रादेशिक जन समाचार झाबुआ के लिए हिमांशु त्रिवेदी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ3 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ3 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ4 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ4 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!