Connect with us

RATLAM

मेगा जॉब फेयर ‘अवसर’ में हुआ युवाओं का प्लेसमेंट 30 कम्पनियों ने विभिन्न पदों के लिए किया 537 युवाओं का चयन

Published

on

रतलाम 12 अगस्त 2021/ जिला प्रशासन द्वारा आयोजित मेगा जॉब फेयर अवसर‘ युवाओं के लिए भविष्य का नया अवसर लेकर उपस्थित हुआ। यहां रतलाम ही नहीं आसपास के कई जिलों से उपस्थित युवाओं को रोजगार कंपनियों ने मौके पर ही चयनित किया और उन्हें नौकरी के लिए आफर लेटर प्रदान किए। कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तमजिला पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी ने जॉब फेयर का अवलोकन कर उपस्थित युवाओं से चर्चा की। उन्हें शुभकामनाएं दी तथा मिल रहे रोजगार को पूरी लगन से करते हुए सुखद भविष्य की शुभकामनाएं प्रदान की। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी रतलाम शहर श्री अभिषेक गेहलोतजिला रोजगार अधिकारी श्री यू.पी. अहिरवार, श्री राहुल थापकआईटीआई चेयरमेन श्री उमेश झालानी, श्री योगेंद्र सागर इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस के चेयरमेन श्री भरत शर्मा, जीएमडीआईसी श्री मुकेश शर्मा सहित विभिन्न कंपनियों के अधिकारी मौजूद थे।

श्री योगेंद्र सागर इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस महू-नीमच रोडधराड़ में आयोजित जॉब फेयर के दौरान 30 कम्पनियों ने विभिन्न पदों के लिए युवाओं का चयन किया। मेगा जॉब फेयर कैंपस प्लेसमेंट सिलेक्शन की तर्ज पर आयोजित हुआ। आयोजन स्थल पर प्रातः से ही युवा उपस्थित हो गए थेजिन्हें रजिस्ट्रेशन अनुसार विभिन्न कंपनियों के लिए निर्धारित कक्षाओं में भेजा गया। आयोजन स्थल पर भूतल, प्रथम तल एवं द्वितीय तल पर विभिन्न कक्षों में कंपनियों के पदाधिकारी मौजूद थेजिन्होंने उपस्थित युवाओं के दस्तावेजों का सत्यापन कियाउनका साक्षात्कार लिया तथा योग्य पाए जाने पर उन्हें आफर लेटर दिए।

अपना लक्ष्य निर्धारित करें और आगे बढ़े

कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम एवं जिला पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी ने यहां उपस्थित युवाओं से चर्चा की। युवाओं ने इस दौरान बताया कि इस तरह का जॉब फेयर पहली बार देखने को मिला है जहां इतनी आसानी से कार्य हो रहा है। युवाओं ने इस आयोजन के लिए जिला प्रशासन को धन्यवाद भी दिया। कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने इस अवसर पर युवाओं से कहा कि वे आज जिस नौकरी को पाने के लिए इतना संघर्ष कर रहे हैंउस नौकरी में रहते हुए वह पूरी निष्ठा और लगन से काम करें तथा अपने भविष्य को उज्जवल बनाएं। काम कोई भी छोटा या बड़ा नहीं होताकरने की लगन है व्यक्ति को मज़बूत बनाती है। इससे आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आगे और अच्छे अवसरों के लिए अपने आप कको तैयार करें।

जिला पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी में युवाओं से कहा कि वे हर कार्य करने में सक्षम हैं। जिस नौकरी के लिए विभिन्न संस्थाओं में घूमना पड़ता हैआज वे सभी संस्थाएं आपको नौकरी प्रदान करने के लिए एक स्थान पर उपस्थित है। इस महत्वपूर्ण अवसर का लाभ लें और आज जो नौकरी प्राप्त कर रहे हैं उसे छोड़े नहींनौकरी में रहते हुए और बेहतर करने का प्रयास करें। इस अवसर पर चयनित युवाओं को आफर लेटर भी प्रदान किए गए।

कंपनियों ने किया विभिन्न पदों के लिए चयन

जॉब फेयर में निजी क्षेत्र की कंपनियों द्वारा ट्रेनी असिस्टेंटसुरक्षा गार्डटेक्नीशियनसेल्समैनऑपरेटरग्रुप लीडरहेल्परलेब असिस्टेंटएग्जीक्यूटिव आदि पदों पर भर्ती की गई। जॉब फेयर में धूत ट्रांसमिशनटेक्नो क्लीन एयर  इंडियाएवर्टेकमिंडा कारपोरेशनपॉलीबॉन्डइंडसकेप्कोरैड स्टैंडपीएनबीआईशरमदरसनप्रतिभा सिंटेक्सनवशक्ति पीथमपुर मेटल पावरपोरवाल इंडस्ट्रीजअजमेरा स्टीलमोहन फ़ूडअग्रवाल इंडस्ट्रीजएचडीएफसीचंद्रा मोटर्सश्री स्टीलटाइगर सिक्योरिटीराज कंसलटेंसी जैसी कंपनियां शामिल हुई।

युवाओं को लाने-ले-जाने के लिए बस सुविधा भी रही

मेगा जॉब फेयर स्थल पर बेरोजगार युवाओं का लाने-ले-जाने के लिए प्रशासन द्वारा बस सुविधा उपलब्ध कराई गई। इसका लाभ युवाओं ने लिया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ7 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ7 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ7 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ7 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ8 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!