Connect with us

झाबुआ

श्री लंका की स्वर साधकए दुल्कान्ति समर सिंह द्वारा ए डॉ रामशंकर चंचल की गीत रचनाओं को स्वर लहरियां से सजाया गया

Published

on

झाबुआ। नि प्र। राष्ट्रीय अन्तर राष्ट्रीय स्तर पर झाबुआ जिले की पहचान बना झाबुआ जिले को सम्मान दिलाने वाले सहज सरल कलम धनी साहित्यकार डॉ रामशंकर चंचल के गीतों और गजलो को देश के महान संगीत कार ने खूब स्वर लहरियां से सजाया। जिसे सैकड़ों संगीत प्रेमियों और साहित्यकारों द्वारा सुना और खूब सराया गाया। अब प्रख्यात साहित्यकार डॉ रामशंकर चंचल के गीतों को श्री लंका से स्वर साधक दुल्का न्ति समर सिंह द्वारा गाया गया गीत खूब पसंद किया जा रहा है । सचमुच यह बहुत गर्व महसूस करने का विषय है कि आदरणीय डॉ चंचल के गीतों को अब अंतर राष्ट्रीय स्तर पर गाया और सुना जा रहा है। वनवासी अंचल झाबुआ जिले से निकलकर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंच जिले को सम्मानित करना बेहद गर्व महसूस होता है । इस अवसर पर डॉ रामशंकर चंचल को जिले से और देश से साहित्यकारों और संगीत प्रेमियों द्वारा बधाई दी जा रही है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ47 mins ago

अधिकारियों व कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों के लिए राज्य कर्मचारी संघ ने ज्ञापन सौंपा

झाबुआ13 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ14 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ14 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ14 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!