Connect with us

झाबुआ

पूरी विधानसभा को आदर्श विधानसभा बनाना मेरा संकल्प- गुमान सिंह डामोर

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट

विधायक शांतिलाल बिलवाल एवं प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने गा्मीण अंचलों में किया तूफानी जन सपर्क

जो काम कांग्रेस ने 50 सालों में नही किये वो भाजपा सरकार ने 15 सालों में करके गरीबों के उत्थान के लिये कदम उठाये- शांतिलाल बिलवाल

झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा 193 के प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के पक्ष में गा्मीण अंचलों में गहन जन सपर्क का कार्य उत्साह के साथ हो रहा है। गा्रमों में उनका भव्य स्वागत किया जाकर भारतीय जनता पार्टी की नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री की सरकार एवं प्रदेश की शिवराजसिंह सरकार द्वारा आम गरीबो कें, आदिवासियों के उत्थान के लिये , क्षेत्र के समग्र विकास के लिये तथा जन जन के आर्थिक विकास के लिये लागू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से हितगा्ही मूलक दिये गये लाभ को लेकर सकारात्मक माहौल दिखाई दे रहा है । गुरूवार को भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर द्वारा विधायक शांतिलाल बिलवाल के साथ गा्म मसूरिया, मोद,बलवन काचला, गेहलर छोटी, खेडी में गा्रमीणों से जन सपर्क किया । तथा गा्मीणों से सीधे संवाद स्थापित किया । इस अवसर पर विधायक शांतिलाल बिलवाल ने बडी संख्या में उपस्थित गा्रमीणों को संबोधित करते हुए झाबुआ विधानसभा के लिये भाजपा ने कमल चुनाव चिन्ह के साथ अपना प्रत्याशी भाई गुमानसिंह डामोर को बनाया है। ये एक अनुभवी, सेवाभावी एवं जन जन के विकास की चिंता करने वाले व्यक्ति है। जो काम कांग्रेस पार्टी ने 50 सालों के राज मे नही किये वह भाजपा की सरकार ने 15 सालों में करके पूरे अंचल में विकास के दरवाजे खोल दिये है। श्री बिलवाल ने कहा कि उज्जवला योजना में महिलाओं के साक्तिकरण के लिये गैस के कनेकन निुल्क दिये, प्रधानमंत्री आवास योजना में हर गरीब व्यक्ति को पक्का मकान बना कर दिया गया है और 2022 तक हर परिवार को पक्के मकान उपलब्ध कराने की प्रधाने मंत्री नरेन्द्र मोदी ने योजना ारू कर दी है । उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने व्यक्ति के पैदा होने से मृत्यु तक लाभान्वित करने का कार्यक्रम प्रारंभ किया है । सामान्य मृत्य होने पर भी अनुग्रह रााशी का भुगतान हो रहा है, माता बहिनों के लिये प्रसूति के पूर्व तथा प्रसूति के पचात दिये जारहे आर्थिक लाभ से महिलाओं की स्थिति बेहतर हुई है । सहकारी समितियों के माध्यम से खाद बीज दवाई सस्ती दरों पर दी गई है। जबकि कांग्रेस के शासनकाल में गा्मीण आदिवासी,किसान,बहिनों के लिये कोई भी हितगा्हीमूलक योजनायें चालू ही नही गई थी । श्री बिलवाल ने कहा कि इसी से कांग्रेस पार्टी एवं भाजपा का अन्तर समझ मे आजाता है। श्री बिलवाल ने 28 नवम्बर को ईव्हीएम मान में कमल के निान पर बटन दबा कर भाजपा के श्री डामोर को प्रचंड मतों से विजयी बनाने की अपील की ।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याी गुमानसिंह डामोर ने भी गा्मीणों को संबोधित करते हुए कहा कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही गरीबों की पूरी पूरी चिंता करती है। गरीबों के लिये 1 रुपये किलो गेहू, चांवल एवं नमक देकर गरीबों को बाजार से 20 गुना अधिक कीमत में मिलने वाले खाद्यान्न की खरीदी एवं मनाफाखोरों से मुक्त किया है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की केन्द्र एवं प्रदेश की सरकार ने गरीबों के लिये ढेरो योजनायें लागू करके लोगों को लाभान्वित किया है और आगे भी इस विधानसभा क्षेत्र के हर गा्रम के विकास के लिये ढेरो योजनाए लायेगें औेर पूरी विधानसभा के गा्रम गा्रम को आर्दा बनाने का संकल्प साकार करेगें । श्री डामोर ने 28 नवम्बर को कमल के चुनाव चिन्ह पर बटन दबा कर उन्हे भरपूर आार्वाद देने की अपील की ।
इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह मोटापाला, दौलत भावसार, कलयाणसिंह डामोर, बहादुर हटिला, मेगजी अमलियार, भूरूभाई चौहान, दिलीप कुशवाह, राजा ठाकुर, मेजिया कटारा, लाला गुण्डिया, धन्ना डामोर, कालु सिंगाड, दुलु गणावा, नरेन्द्र भूरिया आदि ने भी जन सपर्क करते हुए गा्रमीणों को संबोधित किया । पूर अंचल में गुमानसिंह डामोर का तुफानी जन सपर्क चल रहा है तथा भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिच्ति मानी जारही है।
—————————————

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ17 hours ago

भारत का एक सरकारी स्कूल विश्व के टॉप- 3 स्कूल में शामिल सीएम राइस स्कूल के नवाचार अनुकरणीय कैबिनेट मंत्री श्री चैतन्य काश्यप

झाबुआ17 hours ago

स्कूल शिक्षा विभाग में 15 हजार शिक्षकों को उच्च पद प्रभार अतिथि शिक्षकों की पूर्ति के लिये भी पारदर्शी तरीके से की जा रही कार्यवाही*****जरूरतमंद छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिये मिलेगी स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर 2024 अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की पहल

बड़वानी18 hours ago

जशन ए शाने रिसालत कान्फ्रेंस 24 को

झाबुआ18 hours ago

पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्मविलोचन शुक्ल द्वारा गिरफ्तारी वारंट एवं स्थाई वारंटीयो की गिरफ्तारी हेतु लगातार निर्देशित किया जा रहा है।

थांदला19 hours ago

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दशहरा मैदान थांदला में मानव श्रृंखला एवं स्वच्छता शपथ संपन्न की गई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!