Connect with us

झाबुआ

तुफानी जन संपर्क कर गुमानसिंह डामोर ने भाजपा के पक्ष मे मतदान की अपील की

Published

on

ग्रामीणों द्वारा भाजपा प्रत्याशी का गर्मजोशी से हो रहा स्वागत
झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी की शिवराजसिंह सरकार ने पिछले पन्द्रह सालों में कांग्रेस सरकार के कुशासन के चलते गा्मीणों, किसानों, माताओं, बहिनों के साथ ही आम लोगो को होने वाली परेशानियों से मुक्ति दिलाते हुए सैकडो की संख्या मे योजनाओं एवं कार्यक्रमों को लागू करके सभी वर्ग को सबका साथ सबका विकास के ध्येय को लेकर जो काम किया है उससे कांग्रेसी जन बौक्षला गये है । पन्द्रह सालों से सत्ता सुख से दूर हुए कांग्रेसी अब भाजपा पर अनर्गल आरोप लगा कर भ्रमित करने का काम कर रहे है। जबकि हर गा्मीण जानता है कि कांग्रेस के राज में बिजली कई कई दिनों तक दिखाई नही देती थी, सडकों की हालत किसी से छिपी नही है कि गड्ढो मे सडके है या सडक में गड्ढा, आवासों के निर्माण के सभी दूर भ्रषटाचार व्याप्त था, सिंचाई के साधनों की कमी थी तथा किसानों एवं गरीबों को दो जून की रोटी जुटाने के लिये कडा परिश्रम करना पड़ता था । भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गरीबों के उत्थान, आर्थिक विकास, स्वास्थ्य एवं शिक्षा सहित सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करके इस अंचल की तकदीर एवं तस्वीर बदलने का काम किया है। आज 1 रूपये किलो के मान से गेहू, शक्कर, नमक मिल रहा है, बेंकों से बिना व्याज के लोन मिल रहा है किसानों को खाद,बीज, दवाई पर्याप्त मात्रा में मिल रही है और बच्चों की शिक्षा दीक्षा में भी सरकार लाखों रूपये खर्च कर उनका भविय संवारने का काम कर रही हे । बरसाती मेंढक की तरह कांग्रेस वाले चुनावों के समय जनता के बीच आकर झुठे वादे इसलिये कर रहे है कि उन्हे मालुम है कि कांग्रेस का पूरी तरह सफाया हो रहा है और जनता का पूरा आशीर्वाद भाजपा को मिल रहा है। आप ऐसे लोगों की बातों में नही आये और 28 नवम्बर को कमल चुनाव चिन्ह पर बटन दबा कर अपना वोट भाजपा प्रत्याशी के रूप में मुझे देकर गा्म गा्म की उन्नति एवं हर व्यकित की समस्या के निदान के लिये मुझे आशीार्वाद प्रदान करें । उक्त बात भाजपा विधानसभा झाबुआ के प्रत्याी गुमानसिंह डामोर ने शनिवार को नागनखेडी, रे ता लुंजा, लम्बेला, नाहरपुरा, गलती, रेता आदि गा्मों में जन सपर्क के दौरान कहें । श्री डामोर ने गा्मवासियों को विशवास दिलाया कि उनकी हर समस्या का हल करने के लिये वे दिन रात जुटे रहेगें तथा गा्मों का सर्वागिण विकास करने में पीछे नही रहेगें ।
श्री डामोर के साथ कल्याणसिंह डामोर, भानू भूरिया, सूरसिंह हटिला, थावरसिंह भूरिया, जितेन्द्र पांचाल, सुभा जैन, जामसिंह अमलियार, मकना मंडोड, अनसिंह मेडा, रमे मचार, धन्नाभाई सहित सैकडो की संख्या में भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने गा्म गा्म में तुफानी जन संपर्क किया तथा गुमानसिंह डामोर को प्रचंड मतों से विजयी बनाने की अपील की । गा्मीणजनों द्वारा भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर का हर जगह आत्मीय स्वागत किया जारहा है।

———————————————-

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ22 hours ago

भारत का एक सरकारी स्कूल विश्व के टॉप- 3 स्कूल में शामिल सीएम राइस स्कूल के नवाचार अनुकरणीय कैबिनेट मंत्री श्री चैतन्य काश्यप

झाबुआ22 hours ago

स्कूल शिक्षा विभाग में 15 हजार शिक्षकों को उच्च पद प्रभार अतिथि शिक्षकों की पूर्ति के लिये भी पारदर्शी तरीके से की जा रही कार्यवाही*****जरूरतमंद छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिये मिलेगी स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर 2024 अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की पहल

बड़वानी22 hours ago

जशन ए शाने रिसालत कान्फ्रेंस 24 को

झाबुआ23 hours ago

पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्मविलोचन शुक्ल द्वारा गिरफ्तारी वारंट एवं स्थाई वारंटीयो की गिरफ्तारी हेतु लगातार निर्देशित किया जा रहा है।

थांदला23 hours ago

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दशहरा मैदान थांदला में मानव श्रृंखला एवं स्वच्छता शपथ संपन्न की गई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!