Connect with us

झाबुआ

केशव इंटरनेशनल स्कूल में 15+ उम्र में वैक्सीनेशन को लेकर दिखा उत्साह

Published

on

भारत सरकार के निर्देशानुसार आज 3 जनवरी से 15 से 18 वर्ष की आयु के बच्चों का टीकाकरण प्रारंभ हुआ, केशव इंटरनेशनल स्कूल में वैक्सीनेशन को लेकर बच्चो में सुबह से ही उत्साह का वातावरण रहा। केशव इंटरनेशनल स्कूल में वैक्सीनेशन के लिए पात्र 205 में से 151 बच्चों ने पहले दिन ही अपना वैक्सीनेशन पूर्ण करवाया।
वैक्सीनेशन डे को लेकर संस्था में विशेष साज सज्जा व अन्य व्यवस्था की गई थी, बच्चों को वैक्सीन हेतु प्रेरित करने के लिए सेल्फी पॉइंट और रंगोली का निर्माण भी संस्था में किया गया।

कलेक्टर सोमेश मिश्रा, पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता, सहायक आयुक्त प्रशांत आर्य टीकाकरण अधिकारी राहुल गणावा ने वैक्सीनेशन के दौरान संस्था का निरीक्षण किया व व्यवस्थाओं व साज सज्जा के लिए स्कूल प्रबंधन व बच्चों के कार्यो को सराहा।

तय लक्ष्य को पूर्ण करने के लिए संस्था के डायरेक्टर ओम शर्मा ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

संस्था के बच्चों द्वारा वैक्सीनेशन के बाद अन्य बच्चों को प्रेरित करने के लिए वीडियो संदेश भी प्रेषित किये गए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ11 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ11 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ11 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर13 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ16 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!