Connect with us

झाबुआ

ओलावृष्टि से फसलों के हुए नुकसानी को लेकर सांसद डामोर ने प्रभावित क्षेत्रों में किया भ्रमण
किसानों को शीघ्रतिशीघ्र मुआवजा दिलाने का दिया भरोसा

Published

on

झाबुआ । जिले के पेटलावद अंचल में शुक्रवार को हुई बेमौसम बाारिश एवं ओला वृष्टि को लेकर वहां के किसानों की फसलों को काफी नुकसान पहूंचा हे । इसकी खबर मिलते ही झाबुआ-रतलाम के सांसद गुमानसिंह डामोर ने प्रभावित क्षेत्रों में संबंधित अधिकारियों एवं गा्रमवासियों एव ंजन प्रतिनिधियों के साथ भ्रमण कर प्रत्येक किसान को हुए नुकसान का जायजा लिया । सांसद गुमानसिंह डामोर का कहना है कि शुक्रवार रात को हुई ओलावृष्टि से किसान भाईयों को काफी नुकसान हुआ है। शनिवार को उन्होने स्वयं गा्रम पंचायत मठमठ के गा्रम कागलखोह, तीखी, हनुमंतिया पंचायत के चोरिया, कसारबरडी के बंजारापाडा, गा्रम पंचायत मांडन के प्रतापपाडा, बोडायता पंचायत के तीखी, रूपापाडा, में भ्रमण कर किसानों से व्यक्तिगत भेट की और उनके खेतो मे हुए नुकसान का जायजा लिया । श्री डामोर ने भ्रमण के दौरान संबंधित अधिकारियों को त्वरित गिरदावरी करने के निर्देश दिये ।

संासद श्री डामोर के साथ भाजपा जिला महामंत्री कृष्णपालसिंह गांगाखेडी,मंडल अध्यक्ष सुखराम मोरी, नंदराम भूरिया, नानूराम भूरिया, बिरज पोरवाल, गंगाराम डामोर के अलावा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व शिशिर गेमावत, नायब तहसीलदार सांरगी, एवं पटवारी सहित बडी संख्या में गा्रमीण जन उपस्थित रहें । श्री डामोर ने ओलावृष्टि से कपास, मटर ,पपीता एवं गेहूं चने की फसल खराब होने का जायजा लिया तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश के साथ ही ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान काफी संवेदनशील हैे तथा किसानों को हुई नुकसानी के लिये हमेशा प्रतिबद्ध रहते है। उन्होने कहा कि वे स्वयं इसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से चर्चा कर इस तरह हुए प्राकृर्तिक प्रकोप से हुई नुकसानी के लिये यथोचित मुआवजा दिये जाने की मांग करेगें । उन्होने आश्वस्त किया कि किसानों को शीघा्रतिशीघ्र मुआवजा मिले इसके लिये कोई कसर बाकी नही रखेगें। उक्त जानकारी आईटी सेल के जिला प्रभारी अर्पित कटकानी ने दी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

सेवा भारती द्वारा संचालित जनजातीय सशक्तिकरण केंद्रबड़ा घोसालिया में पत्तल दोने बनाने हेतु प्रशिक्षण दिया गया

झाबुआ4 hours ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ19 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ19 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ19 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!