Connect with us

झाबुआ

पेटलावद में डायल-100 सेवा की सराहनीय पहल…. रात्री में देर रात 02:20 बजे साधन नहीं मिलने पर अकेली खड़ी युवती को 15 किलोमीटर दूर ले जाकर उसके नाना-नानी से मिलाया

Published

on


झाबुआ- जिला झाबुआ के थाना पेटलावाद क्षेत्र अंतर्गत गाँधी चौक के पास में देर रात एक 18 वर्षीय युवती खड़ी हुई थी ,जिसे घर पहुँचने का कोई साधन नहीं मिल रहा था ।पुलिस सहायता के लिए उक्त सूचना एक स्थानीय व्यक्ति ने दिनाँक 15-03-2022 को रात्रि 02:20 बजे डायल-112/100 को कॉल कर राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम भोपाल में दी । सूचना प्राप्ति पर तत्काल झाबुआ जिले के पेटलावाद थाना क्षेत्र में तैनात डायल-100 वाहन को घटना का विवरण देकर मदद के लिए रवाना किया गया । डायल-112/100 स्टाफ ने घटनास्थल पर पहुँचकर बताया कि युवती शादी मे अपनी सहेली के साथ गयी थी हुई शादी स्थल से घर छोडने रिश्तेदार जाने वाले थे लेकिन उनके नहीं आ पाने पर युवती गाँधी चौक के पास अकेली खड़ी हुई थी जिसे डायल-112/100 स्टाफ ने एफ.आर.व्ही. वाहन से 15 किलोमीटर दूर ले जाकर नाना नानी के पास छोड़ा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!