Connect with us

झाबुआ

नगर में बढ़ता असामाजिक तत्वों का कहर क्यू आवश्यकता है एक बार पुनः नगर को निर्भया पेट्रोलिंग की ।

Published

on

झाबुआ: नगर में आए दिन बढ़ती असामाजिक तत्वों की नशाखोरी के कारण नगर के रहवासी परेशान हो चुके हैं । नशाखोरी के आदी युवकों में प्रशासन का डर लगभग समाप्त हो चुका है उन्हें मालूम है पुलिस ले जाएगी और वापस छोड़ देगी। नशे के कारण पिछले कुछ वर्षों में नगर में बहुत से परिवारों ने अपने चिराग खोए हैं। असामाजिक तत्वों का लगातार रहवासियों को डराना, छोटे बच्चों को रोककर लगातार पैसा वसूल करना, नशे के लिए चोरी करना आदि अनैतिक क्रियाओं में सम्मिलित होना आम बात हो चुकी है । नशेड़ीयो ने अपने नशे के लिए नगर में इलाके चिन्हित कर रखे हैं जैसे ग्रीन गोल्ड कॉलोनी, सिंचाई कॉलोनी, बुनियादी स्कूल, सब्जी मंडी, रंगपुरा रोड आदि। पैसों के लिए लोगों को मारना इन लोगों के लिए आम बात है विदित है पूर्व में 2015 में राधु सिंह नाम के युवक को मात्र 5000 जेसी छोटी रकम के लिए चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी, युवक पार्थ को भी नशेडीयो देवझिरी के जंगल में पत्थर मारकर हत्या कर दी थी । आगामी ऐसी कोई घटना जिले में ना घटित हो एवं कोई युवक नशे के कारण मौत के घाट उत्तर है इसके लिए पुलिस प्रशासन को सख्त रवैया अपनाने की अति आवश्यकता है।
कौन है अनीता तोमर ; उप निरीक्षक अनीता तोमर युवाओं में असामाजिक तत्वों में भय का दूसरा नाम ज्ञात है हमें निर्भया पेट्रोलिंग के माध्यम से अनीता तोमर ने दिन रात कस्बा भ्रमण करके असामाजिक तत्वों में एक भय पैदा कर रखा था । जिससे नशे के आदि लोग नगर में यहां वहां नशा करने एवं गैर कानूनी काम करने से डरते थे आज पुनः एक बार फिर नजर में मांग उठी है कि निर्भया पेट्रोलिंग वापस से चालू की जाए । एवं नशे के कारण कोई और काल के गाल में ना समाए ,

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!