Connect with us

झाबुआ

तेरा वैभव अमर रहे मां-हम दिन चार रहे-ना रहे-गुमानसिंह डामोर ===== भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर एयर स्ट्राईक के बाद राजबाड़ा पर मना जश्न ============= भाजपा का कमल ज्योति संकल्प अभियान का विधायक झाबुआ ने शुभारंभ 

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट

झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा अध्यक्ष गोपीकष्ण नेमा, विधायक गुमानसिंह डामोर, कमलज्योति कार्यक्रम के प्रभारी अजय पोरवाल, नगर मंडल उपाध्यक्ष मितेश गादीया, धनसिंह बारिया, श्रीमती बसंती बारिया,शाेभा कटारा, अजय सोनी, पपीश पानेरी, विमल दाणी, नाना राठौर ,भूपेश सिंगोड सहित अभा विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों की उपस्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रात्री मे राजवाडा चौक पर जश्न मनाकर खुशी मनाई। भारतीय वायु सेना के द्वारा एयर स्ट्राईक करते हुए पाकिस्तान में आतंकवादी केम्पों पर बमबारी करते हुए सभी केम्पों को नेस्तानाबुद करते हुए कई आतंकीयों को मार गिराया।
जश्न के इस अवसर पर विधायक गुमानसिंह डामोर ने कहा कि 1978 के बाद पहली बार हमारी वायु सेना पाकिस्तान में सीमा में गई और आतंकवादियों पर कार्यवाही करते हुए उनके केम्पों को समूल नष्ट कर सुरक्षित वापस भी आ गये। पुलवामा की आतंकी घटना के बाद हमारे प्रधानमंत्री ने जनता से कहा था जो आग आपके दिल में है वही आग प्रधानमंत्री के दिल में भी है। आप सभी भारत की सेना पर और एनडीए की सरकार पर भरोसा करे, हम बदला अवश्य लेंगे। श्री डामोर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था देश रूकना नहीं चाहिए, काम रूकना नहीं चाहिए, देश ना थमेगा और ना ही कभी झुकेगा। 100 घंटे के अंदर ही पुलवाना की घटना को अंजाम देने वालों को मार गिराया था, साथ ही पड़ोसी देश में निर्यात पर 200 प्रतिशत स्टाम्प डयूटी लगाकर निर्यात को रोका गया। हमने कहा था आतंकवाद को समाप्त करेंगे, आज हमारी वायु सेना के जाबाज कमाडंरों ने रात के अंधेरे में जाकर आतंकियों का काम तमाम कर दिया और सुरक्षित आकर हमारे प्रधानमंत्रीजी से कहा कि क्या अब मीडिया को बता दे तो प्रधानमंत्रीजी ने कहा कि पहले पाकिस्तान को बता दो कि हमने अंजाम दे दिया है | और आतंकवादियों का काम तमाम कर दिया है |और आज का यह जश्न जो कि आप और हम मिलकर देश के लिये मना रहे है।श्री डामोर ने कमल दीपावली का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा के राट्रीय अध्यक्ष अमीत शाह ने देश की सुरक्षा एवं अखंडता के लिये जो कदम उठाये उससे देश का सिर गर्व से उपर उठ गया है। सेना की तीनों टूकडियों को उन्हो ने सेल्यूट करते हुए भारत की इस जीत को देश का गौरव बताया । राजबाड़ा चौक पर भाजपा एवं अभाविप के कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में खूब आतिशबाजी की। भारतीय जनता पार्टी संगठन के द्वारा तय कार्यक्रम ‘‘कमल ज्योति संकल्प अभियान’’ के तहत सैकडो दीपक लगा कर खुायों का इजहार भी किया गया ।
इस अवसर पर जिला भाजपा अओमप्रकाश शर्मा ने भी संबोधित करते हुए 14 फरवरी को पुलवामा घटना का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री द्वारा मुहतोड जवाब दिये जाने के संकल्प को पूरा करने की बात कहते हुए कहा कि पाकिस्तान में घुस कर आतंकवादियों का अंत करने मे भारत की वायु सेना ने कामयाबी हांसील करके देेश का सिर गर्व से उपर कर दिया है।पाकिस्तान को अब सबक ले लेना चाहिये शिकवे आंख उठा कर अब नही देखें । प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत पूरी तरह सुरक्षित है और इस उपलब्धि पर पूरा देेश जन मना रहा है। इस अवसर पर अभियान प्रभारी अजय पोरवाल ने भी संबोधित करते हुए दुगने उत्साह के साथ कमल दीपावली मनाने का उत्साह बताते हुए भारत की सेना को सेल्यूट करते हुए खुाया जाहिर की । कार्यक्रम को पूर्व सैनिक लक्ष्मणसिंह नायक ने भी संबोधित करते हुए भारतीय सेना को विन की सबसे श्रेठ सेना निरूपित किया । आभार भूपेश सिंगोड ने माना । इसके बाद राजगढ नाका स्थित दीनदयाल प्रतिमा पर कमल दीपावली के तहत दीपक लगाये जाकर खुशियों का इजहार किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!