Connect with us

झाबुआ

महिला क्रिकेट संघ प्रभारी ने प्रशिक्षण प्राप्त कर रहीं बालिकाओं के साथ बालकों को भी दिलवाई मतदान करवाने हेतु प्रेरित करने की शपथ………..

Published

on

झाबुआ से दौलत गाैलानी……..झाबुआ। जिला महिला क्रिकेट संघ द्वारा शासकीय शहीद चन्द्रोखर आजाद स्नातकोत्तर महाविद्यालय परिसर में ग्रीष्मकालीन शिविर में बालिकाओं को क्रिकेट का प्रशिक्षण दिया जा रहा है।महिला क्रिकेट संघ की जिला प्रभारी श्रीमती अर्चना राठौर ने इन बालिकाओं के साथ उपस्थित बालकों को लोकसभा निर्वाचन के महायज्ञ में मतदान रूपी आहूति के लिए सहयोग करने के लिए शपथ दिलवाई कि हम सभी बालक-बालिकाएं लोकसभा निर्वाचन में मतदान करवाने के लिए पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे। हम अपने माता-पिता एवं पड़ौसियों को सबसे पहले मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।वृद्ध एवं दिव्यांगजनां को मतदान करने में सहयोग प्रदान करेंगेहम वृद्धजनों एवं दिव्यांगजनों को मतदान करने में सहयोग प्रदान करेंगे। हम अनभिज्ञ लोगां को भी मतदान के अधिकार के बारे में बताकर उन्हें मतदान करने के लिए प्रेरणा देंगे। हम उन्हें बिना लालच के योग्य व्यक्ति को मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे। इस अवसर पर क्रिकेट प्रिक्षक सज्जनसिंह एवं कैला बारिया आदि भी उपस्थित थी।फोटो 008 -ः महिला क्रिकेट संघ प्रभारी अर्चना राठौर ने बालक-बालिकाओं को मतदान करने हेतु प्रेरित करने की दिलवाई शपथ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर1 hour ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ4 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ5 hours ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ7 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ7 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!