Connect with us

झाबुआ

मप्र कर्मचारी कांग्रेस की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर की गई चर्चा…… संगठन के परामर्शदाता पद पर शरत शास्त्री का मनोनयन किया गया…..

Published

on

झाबुआ से दौलत गाैलानी……….

झाबुआ। मप्र कर्मचारी कांग्रेस की बैठक गत 28 जुलाई, रविवार को स्थानीय डीआरपी लाईन स्थित सांई मंदिर पर आयोजित हुई। अध्यक्षता संगठन के जिलाध्यक्ष भेरूसिंह सोलंकी ने की। इस पर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के साथ मुख्य रूप से संगठन के परार्मशदाता पद पर शरतचन्द्र शास्त्री का सर्वसम्मित से नाम चुना गया।संगठन के जिलाध्यक्ष भेरूसिंह सोलंकी ने बताया कि इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) को कर्मचारियों की समस्याओं के संबंध में पत्र सौंपने हेतु तैयार किया गया, कर्मचारी संगठन का विस्तार करने की कार्य-योजना बनाई गई। आगामी समय में सभी शासकीय 52 विभागों में संगठन का विस्तार करना आदि पर विचार-विर्मा कर रूपरेखा तैयार की गई।नव नियुक्ति परार्मशदाता श्री शास्त्री का किया स्वागतसाथ ही मप्र कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की अनुसशंसा पर सर्वसम्मित से संगठन का परार्मशदाता शरतचन्द्र शास्त्री को मनोनीत करने पर उनका जिलाध्यक्ष श्री सोलंकी द्वारा पुष्पामाला पहनाकर स्वागत करने के साथ उपस्थित संगठन के अन्य पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं ने भी भावभरा स्वागत किया। बैठक में संगठन के जिला सचिव प्रदीप मग, जिला वन कर्मचारी संघ से राजेन्द्र अमलियार, श्री डेनियल, गौरव दुबे आदि उपस्थित थे। यह बैठक करीब एक घंटे तक चली।फोटो 009 -ः झाबुआ के डीआरपी लाईन स्थित साई मंदिर में मप्र कर्मचारी कांग्रेस की बैठक संपन्न हुई।फोटो 010 -ः संगठन का परार्मादाता शरत शास्त्री को बनाए जाने पर जिलाध्यक्ष श्री सोलंकी ने किया स्वागत।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ9 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ9 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ9 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर11 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ13 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!