Connect with us

झाबुआ

कमलनाथ की बेईमान सरकार ने किसानों के साथ छल किया, -करोडो के भ्रष्टाचार में लगी हुई है सरकार – श्रीमती उषा ठाकुर

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट…….

भाजपा ने किसान आक्रोश आन्दोलन मे दिया धरना- निकाली रैली
कलेक्टर कार्यालय मे बिजली बिलो की जलाई होली……
झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी जिला झाबुआ द्वारा सोमवार को स्थानीय राजवाडा चौक पर प्रदेश व्यापी किसान आक्रोश आन्दोलन के तहत प्रभावी धरना देकर प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा चुनावी वचनपत्र में किये गये वादों के अनुसार किसानो का कर्जा माफ करने, अतिवृषटि से चौपट फसलों का मुआवजा देने तथा बिजली बिल हाफ करने तथा बढे हुए बिल माफ करने के मुद्दो को लेकर नगर मे रैली निकाल कर कलेक्टर कार्यालय परिसर मे जाकर बिजली के बिलो की होली जलाई गई ।

राजवाडा चौक पर आयोजित धरना प्रर्दान में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं महू विधायक श्रीमती उषा ठाकुर ने महती जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमारी मां है तथा हम मरते दम तक अपना रिशता निभायेगें । उन्होने कहा कि विधानसभा में कांग्रेस ने झुठ का पुलिंदा परोसकर सरकार बनाई है । वही दुसरी बार झाबुआ उप चुनाव में भी झुठे वादे, प्रलोभन प्रशासन को दबाब में लेकर तथा पैसों के बल पर इस चुनाव को जीता है । भाजपा वह पार्टी है जो विपरित परिस्थितियों में भी जनता के लिये काम करती है । हम संसद में 2 थे तब भी और अब 230 से उपर है तब भी जन सेवा की भावना से काम कर रहे हे । श्रीमती ठाकुर ने आगे कहा कि भाजपा चुनाव में हारने के बाद भी फलिये फलिये एवं बुथ बुथ तक जायेगी तथा कांग्रेस की झुठी कमलनाथ सरकार के बारे में लोगों को वास्तविकता बताऐगी । उन्होने कहा कि भाजपा की शिवराजराजसिंह चौहान की सरकार में किये गये जनहितैषी कार्मो के हजारों प्रमाण मौजूद है, जननी सुरक्षा योजना, लाडली लक्ष्मी योजना, संबल योजना , समर्थन मूल्य योजना में हितगा्रहियों के खातों में पैसा तत्काल पहूंचता था लेकिल कमलनाथ की बेईमान सरकार ने भाजपा सरकार की सभी योजनाओं को बंद करके कुठाराघात किया है । उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं शिवराजसिंह की सरकार एक परिवार की तरह चलती थी जिसमें हर व्यक्ति का हर वर्ग का पूरा ध्यान रखा जाता था । शिवराजसिंह सरकार ने सारे बिचौलियों को समाप्त कर दिया था । जबकि कांग्रेस की सरकार में बिचोलियों के माध्यम से करोडो का खेल कांग्रेसी खेल रहे है । श्रीमूती ठाकुर ने आगेकहा कि 2003 में जब प्रदेश में भाजपा की सरकार आई थी तब कांग्रेस के राज में एक किलो मीटर भी सडक ठीक नही थी । भाजपा सरकार ने आते ही प्रदेश भर मे उत्कृष्ठ किस्म की सडकों को निर्माण किया ।

भाजपा की योजनायें जन्म लेने वाले बच्चे से वृद्धजन तक मनुष्य के अन्तिम समय तक की रही है । उन्होने कहा कि झाबुआ विधानसभा चुनाव में भाजपा ने पिछले विधानसभा चुनाव से 3 हजार से अधिक वोट हांसील करके अपना जनाधार बढाया है । कांग्रेस तो लोकतंत्र की हत्या करने वाली पार्टी है । धनतंत्र के बल पर चुनाव जीता है । समाज के लोगों को दबाव मे लेकर उप चुनाव जीता है । भाजपा के कार्यकर्ता निर्भिक होते है वे एक बार ही मरते है किन्तु कायर लोग तो पल पल मरते है । भाजपा के कार्यकर्ता को धनबल से खरीदा नही जासकता है । झाबुआ का चुनाव तो कमलनाथ की कांग्रेस सरकार ने पैसों के बल पर जीता है । श्रीमती ठाकुर ने कहा कि चुनावी खर्चो का धन बटोरने के लिये कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने मेयर, नपा अध्यक्ष, आदि के चुनाव जो प्रत्यक्ष प्रणाली से होते थे उन्हे अप्रत्यक्ष करके धन बटोरने का काम शुरू किया है । उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में केन्द्र सरकार 2022 तक हर परिवार को पक्की छत देने का निण्रय ले चुकी है किन्तु प्रदेश की बेईमान कांग्रेस सरकार 10 प्रतिशत राशि का हिस्सा मिलाने को भी तेयार नही है । उन्होने आगे कहा कि किसानों के प्रति कमलनाथ सरकार बेरूखी बरत रही है । मुख्यमंत्री प्राकृर्तिक आपदा मे एक दिन भी किसी भी किसान के खेत में जायजा लेने नही गये जबकि शिवराज रात्री में भी खबर मिलते ही वहां पहूंच जाते थे । यह सरकार किसान विरोधी सरकार है ।कमलनाथ सरकार कुंभकर्णी निंद मे सोई हुई है। फसलों के मूल्यांकन के लिये आज तक तहसीलदार एवं पटवारी नही पहूंचे है ।हम किसानों की ह र मांग के लिये उनके साथ लडते रहेगें । उन्होने महू विधानसभा का जिक्र करते हुए कहा कि उनकेक्षेत्र में एक भी कन्यादान हितगा्ही को 51 हजार तो दूर 51 पैसे तक नही मिले है जिनकी सूची मैने प्रशासन को सोपी हे । किसानों के 2 लाख तक के कर्जे की माफी आज तक नही हुई है । और किसानों को मुसीबते झेलना नियति बन चुकी है ।अब समय आगया है कि कांग्रेस की इस बेईमान सरकार की ईंट से ईट बजाना है । जननी सुरक्षा, कुपोात बच्चों का निवाला छिनने वाली इस बेईमान कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को सबक सीखाना हे ।

इस अवसर पर पूर्व विधायक कलसिंह भाबर ने भी किसानों के साथ झुठ बोलकर काम निकालने की बात कहते हुए कमलनाथ सरकार को आडे हाथ लिया । भानु भूरिया ने भी किसानों के साथ किये गये वादाखिलाफी तथा एक भी किसान का कर्ज माफ नही होने का जिक्र करते हुए विधायक हीरालाल अलावा की संदिग्ध भूमिका का जिक्र किया । शैलेष दुबे ने भी अपने संबोधन में उप चुनाव में छलपूर्वक तथा धनबल से जीतने का आरोप लगाया । दौलत भावसार ने भी कांतिलाल भूरिया पर कटाक्ष करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित पूरी केबिनेट को झाबुआ आने की बात कहते हुए इसे भाजपा से डर का प्रतिक बताया । सभा को शेलेन्द्र सोलंकी, संजय भाबर, मेगजी अमलियार, रमेश बारिया, अजमेरसिंह बारिया सरदारसिंह डावर ने भी संबोधित किया ।
राजवाडा चौक से व्यापक पुलिस बन्दोबस्त के साथ रैली चन्द्रोखर आजाद मार्ग, थांदला गेट, बस स्टेंड से होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहूंची जहां श्रीमती उषा ठाकुर, ओम प्रकाश शर्मा ,नगर मंडल उपाध्यक्ष मितेश गादीया सहित भाजपा नेताओं ने बिजली बिलों की होली जलाई । तथा वहां धरना देकर गांधीजी का भजन ’’ रघुपति राघव राजाराम’’ गाया ।
धरना प्रर्दान में संचालन शयामा ताहेड ने किया । इस अवसर पर प्रवीण सुराणा, प्रफुल्ल गादिया, लक्ष्मण नायक, कलमसिंह भाबर, अजय पाेरवाल, पपीश पानेरी, नाना राठोर, पण्डित महेन्द्र तिवारी, मुकेश महेता, बंटी डामोर, गोविन्द अजनार, मेजिया कटारा, हरू भूरिया, राजेन्द्र उपाध्याय, निर्मला अजनार, रईसा खान, सकालुसिंह मेडा, नाथुसिंह कमालिया,मनोहर मोदी, मितेश गादिया, कृणपालसिंह, धनसिंह बारिया, राजा ठाकुर ,सुरभान गुण्डिया, सहित बडी संख्या में जिले भर के भाजपाई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 hours ago

सेवा भारती द्वारा संचालित जनजातीय सशक्तिकरण केंद्रबड़ा घोसालिया में पत्तल दोने बनाने हेतु प्रशिक्षण दिया गया

झाबुआ6 hours ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ21 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ21 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ21 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!