Connect with us

झाबुआ

झाबुआ लाकडाउन – अब पाेलेटेक्निक कॉलेज पर लगेगी फल और सब्जी की दुकाने……

Published

on

झाबुआ- पिछले कुछ दिनों से प्रशासन को लगातार शिकायत प्राप्त हो रही थी कि चाचा नेहरू बालोद्यान में सब्जी व्यवसायी 1 मीटर की दूरी से दुकाने नहीं लगाने के साथ जो ग्राहक आ भी रहे है, वह भी झुंड बनाकर सब्जीयां खरीद रहे है। जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने की संभावना के चलते कलेक्टर प्रबल सिपाहा के निर्देश पर नगरपालिका सीएमओ एसएस डोडिया ने लोक निर्माण शाखा के कर्मचारियों को भेजकर चाचा नेहरू बालोद्यान से सब्जी व्यवसाईयों को खाली करवाते हुए यहां गेट पर ताला लगाने के साथ अब आगामी आदेश तक अपनी दुकाने शहर के पाॅलिटेक्निक काॅलेज प्रांगण में लगाए जाने हेतु गेट के बाहर सूचना चस्पा कर दी है।


अब पाॅलिटेक्निक काॅलेज में लगेगी दुकाने
इसी के तहत अब जिला प्रशासन के निर्देश पर ही नगरपालिका द्वारा पाॅलिटेक्निक काॅलेज पर व्यापारियों को जगह दी गई है। जहां सोशल डिस्टेंस के नियम के पालन करने हेतु कर्मचारियों ने दुकाने लगाने के लिए 1-1 मीटर की दूरी पर चूने की लाईन खींचवाने के साथ ही आने वाले ग्राहकों को भी इस दूरी का पालन करने के लिए उनके खड़े रहने के लिए गोल घेरे बनवाए है। निर्धारित लाईन में सब्जी व्यापारी दुकाने लगाने के साथ निर्धारित गोले में खड़कर ग्राहक भी सब्जी खरीदी करेंगे। 
पेयजल एवं टायलेंट की व्यवस्था की जाएगी
नगरपालिका सीएमओ एलएस डोडिया ने बताया कि पाॅलिटेक्निक काॅलेज पर प्रशासन की ओर से शहर से आने वाले सब्जी व्यवसाईयाें एवं ग्राहकाे के लिए अस्थायी रूप से पेयजल के साथ इमरजेंसी में टाॅयलेट की भी व्यवस्था की जाएगी। इसके अतिरिक्त प्रतिदिन नपा के सब इंजिनियर सुरेश गणावा के साथ अन्य कर्मचारी यहां उपस्थित रहकर सब्जी व्यवसाईयाे एवं आने वाले ग्राहकों से सोशल डिस्टेंस का भी पालन करवाएंगे। यहां जिला प्रशासन के अगले आगामी आदेश तक प्रतिदिन सुबह 6 से 10 तक सब्जी एवं फल-फ्रुट की दुकाने खुलेंगी।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!