Connect with us

झाबुआ

केन्द्र की मोदी सरकार ओर राज्य की शिवराज सरकार द्वारा कोरोना वायरस को रोकने के लिये उठाये गये कदम प्रसंसनीय है सांसद डामोर ने कहा

Published

on

आज झाबुआ कलक्ट्रेट मे #COVID_19 महामारी के सम्बंध में जिला अधिकारी और झाबुआ के समाज सेवी, गणमान्य नागरिक ,धर्म गुरुओं , के साथ बैठक को संबोधित करते हुवे कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ओर राज्य की शिवराज सरकार द्वारा कोरोना वायरस को रोकने के लिये उठाये गये कदम प्रसंसनीय है इस महामारी से लड़ कर हमें जीतना है तो सरकार के दिए गए इन दिशा निर्देशों का पालन करना पड़ेगा । सभा के माध्यम से आम जनता से अपील की है कि वे कोरोना वायरस से बचने के लिये सभी आवश्यक सावधानी बरते। इस अवसर पर मैंने जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की सराहना की इन सब के द्वारा जिले में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये सराहनीय प्रयास किये गये है। साथ ही इस वायरस की रोकथाम के लिये इसी तरह आगे भी प्रयास किये जावेगे।

बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय जो लिया गया वह है की सम्पूर्ण लॉक डाउन की अवधि 10 अप्रैल तक बढाई गई

जिले के नागरिको से कोरोना वायरस से बचाव के लिए ।
बैठक माध्यम से आवश्यक सावधानियां बरतने की अपील की गई , घर में रहे और मास्क का उपयोग करे। एक-दूसरे से कम से कम एक या दो मीटर की दूरी बनाए रखे। एक दूसरे के सम्पर्क में न रहे। डॉक्टरो ,प्रशासन , पुलिस का सहयोग करे। प्रशासन सब्जी व अन्य किराना सामग्री उपलब्ध कराने के प्रयास कर रहा है। ऐसी व्यवस्था जिले के अन्य स्थानो पर भी सुनिश्चित करेगी । हम सभी का यह प्रयास रहेगा कि जिले में लोगो को बेहतर से बेहतर सुविधा मिले। ग्राम पंचायत में कोरोना से बचाव के लिए 30 हजार रूपये तक की राशि खर्च कि जा सकता है। पात्रता पर्ची से 3 माह की खाद्यान्न सामग्री एक साथ उचित मूल्य दुकान से प्राप्त कर सकते है।
इस अवसर पर झाबुआ कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा ने जानकारी देते हुए कहा कि ग्रामीण क्षैत्र में मिर्च, तेल, नमक, माचिस, साबुन, व अन्य किराना सामग्री परिवारो को सोसायटी के माध्यम से (चलित वाहन) बताया उपलब्ध कराने की व्यवस्था कि जावेगी। उन्होंने अवगत कराया कि जिला कन्ट्रोल रूम का दूरभाष क्रमांक 07392-243319 है। गुजरात को कंट्रोल रूम का नम्बर 1070 है। महाराष्ट्र का कंट्रोल रूम नंबर 8007902145 है , मध्यप्रदेश का कंट्रोल रूम का नम्बर 104, 181 है तथा दूरभाष क्रमांक 0755-2411180 एवं केन्द्र का सोशल मीडिया का नम्बर 9013151515 है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!