Connect with us

झाबुआ

प्रधानमंत्री मोदी जी ने 7 बातो का पालन करने के लिए कहा सांसद श्री डामोर

Published

on

रतलाम झाबुआ अलीराजपुर लोकसभा क्षेत्र की प्यारी जनता, जैसा की आप सभी जानते हैं कि कोरोना वायरस की महामारी के चपेट में पूरी दुनिया है और अब हमारा प्रदेश भी इससे अछूता नहीं रहा है। जैसा कि हम सब को विधित है कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हमें 7 बातों का पालन करने के लिए कहा है। हम सभी उन साथ बातों का पालन करें, घर में रहें, सुरक्षित रहें।
मैं विशेषकर अलीराजपुर और झाबुआ जिले के भाइयों और बहनों से अनुरोध करना चाहता हूं, कि हमारे और भाजपा के विरोधी कुछ लोग अफवाहे फैलाने की कोशिश कर रहे है।
1.)पहली अफवाह के गुजरात महाराष्ट्र या राजस्थान से कुछ लोग आए हैं और हमें लूटना चाहते हैं ओर इस अफवाह के कारण हमारे आदिवासी भाई-बहन सो नहीं पा रहे हैं, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं की यह सब अफवाह है और हमारा पुलिस प्रशासन बहुत ज्यादा सजग है आप अफवाह पर विश्वास ना करें।
2.)दूसरा जैसा कि आप जानते हैं कि हमारे लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने गरीबो के खातों में पैसा डाल दिया है, मगर कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि पैसा अभी निकाल लो नहीं तो खत्म हो जाएगा। ऐसा नहीं है, यह पैसा आपका है, और आप इस पैसे को कभी भी आराम से निकाल सकते हैं। आपसे निवेदन है अगर आपको अत्यंत आवश्यक हो तो ही अभी पैसा निकाले अन्यथा बैंकों में भीड़ न बढ़ाए। लोकडाउन को सफल बनायें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे। सभी से लगभग 3 मीटर की दूरी बनाकर ही रहिए, मुंह भी ढंक कर रखें, मुंह ढंकने के लिए मास्क के साथ आप गमछे, रुमाल, कपड़े का भी उपयोग कर सकते हैं। किसी से हाथ मत मिलाइए दूर से राम राम से अभिवादन कीजिए। घर में रहिए सुरक्षित रहिए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!