Connect with us

RATLAM

शहर के नोडल समस्त दुकानों की व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर रिपोर्ट दें

Published

on

रतलाम 03 अगस्त 2021/ अन्न उत्सव आयोजन सात अगस्त को होगा। आयोजन के लिए कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम के निर्देशन में समस्त तैयारियां पूर्ण की जा रही है। रतलाम शहर की सभी 63 दुकानों की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं।  जोनल अधिकारी भी नियुक्त किए गए हैं।

एसडीएम श्री अभिषेक गहलोत ने रतलाम शहर के 63 पीडीएस शॉप के लिए नियुक्त नोडल  एवं जोनल अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि हितग्राहियों को सामग्री उपलब्ध कराने की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित कराएं। सभी उचित मूल्य दुकानों में समुचित साफ-सफाई के साथ उपभोक्ताओं की सुविधाओं हेतु दुकान पर आवश्यक व्यवस्थाएं की जाएं। सभी दुकानों की सफाई के साथ रंगाई-पुताई का कार्य तथा खाद्यान्न को व्यवस्थित रखने की व्यवस्था भी सुनिश्चित करें। उन्होंने समस्त नोडल अधिकारियों को निर्देश दिया कि पांच अगस्त तक सभी तैयारियां पूर्ण कर ओके रिपोर्ट कंट्रोल रूम पर देना सुनिश्चित करें।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ52 seconds ago

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मिना की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न , परिसर का किया निरिक्षण ।

RATLAM23 mins ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश  

RATLAM24 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित

अलीराजपुर29 mins ago

अलीराजपुर – भाजपा सदस्यता अभियान के तहत पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जंयती पर आज बनेंगे हर बूथ पर 100 सदस्य , भोपाल सांसद शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर ली बैठक ।

Ranapur32 mins ago

राणापुर पुलिस ने म. प्र. ग्रामीण बैंक में 47 लाख के गबन मामले में आरोपी कियोस्क संचालक को किया गिरफ्तार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!