Connect with us

झाबुआ

कोरोना की तीसरी लहर का भी हमे डटकर मुकाबला करना है, मप्र के नर्सिंग छात्र-छात्राएं देश का करेंगे नेतृत्व -ः डॉ. शरद थोरा

Published

on

प्रदेश के छात्र-छात्राओ की ई-संगोष्ठी हुई आयोजित


झाबुआ। यदि कोरोना-19 की तीसरी लहर आ भी जाती है तो हमें डरना नहीं इसका डटकर मुकाबला कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए करना है। कोरोना की तीसरी लहर से सजगता, सकारात्मकता और संयम से निपटा जा सकता है।
 यह बात शिक्षा स्वास्थ्य न्यास एवं मप्र नर्सिंग काउंसिल के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित ई-संगोष्ठी में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज के सेवानिवृत्त अधिष्ठाता डॉ. शरद  थोरा ने नर्सिंग के प्राध्यापक, छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कही। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास के राष्ट्रीय सचिव अतुल कोठारी ने प्रदेश के नर्सिंग छात्र-छात्राओं द्वारा प्रथम और द्वितीय लहर में किए गए सेवाकार्याे के लिए उन्हें बधाई दी और कहा कि आगे भी इस तरह महामारी की तीसरी लहर आए, तो केवल प्रदेश ही नहीं देश का नेतृत्व मप्र की तरूणाई करे। कार्यक्रम में मप्र नर्सिंग काउंसिल की रजिस्ट्रार चन्द्रकला दिवगैया ने अपने प्रस्ताविक भाषण में छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा कि हमने प्रदेश में प्रथम और द्वितीय लहर पर विजय प्राप्त की है, आगामी माहों में यदि ऐसी परिस्थिति आएगी तो हम इसके लिए तैयार है। स्वागत भाषण प्रवेश एवं शुल्क विनियामक समिति के अध्यक्ष डॉ. रविन्द्र कान्हरे ने दिया एवं आभार कार्यक्रम संयोजक ओमप्रकाश शर्मा ने माना।
दीप प्रज्जवलन के साथ हुआ शुभारंभ
कार्यक्रम का सफल संचालन शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास के चिकित्सा शिक्षा के राष्ट्रीय संयोजक डॉ. मनोहर भंडारी ने किया तथा कल्याण मंत्र न्यास के प्रांत सह-संयोजक प्रो. राजेश वर्मा ने प्रस्तु किया। इस ऑनलाइन कार्यक्रम को प्रत्यक्ष देखने एवं सुनने के लिए मां त्रिपुरा कॉलेज ऑफ नर्सिंग झाबुआ में बढ़े स्क्रीन पर व्यवस्था की गई। जिसका उद्घाटन मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जे.एस. ठाकुर एवं जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. राहुल गणावा ने दीप प्रज्वलन के साथ किया। स्वास्थ्य मंत्र अंशुमन राठौर ने प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में मां त्रिपुरा कॉलेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य कपिल राठौर, चन्दना मंडलाई, मेरून देवनाथ, विनोद नायक आदि उपस्थित रहे

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ12 mins ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ20 mins ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ22 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ28 mins ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ38 mins ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!