Connect with us

झाबुआ

मौत का सफर….. आखिर कब जागेगा ….जिला परिवहन विभाग

Published

on

झाबुआ। शहर सहित जिलेभर में बसों, जीपों, टाटा मेजिक वाहनों में ओवरलोडिंग के दृश्य आम हो चुके है। यात्री वाहनों में क्षमता से अधिक सवारियां बैठाकर सरेआम उनकी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है लेकिन परिवहन विभाग मानो आंखें मूंद कर बैठा हुआ है । विभागीय कारवाई के अभाव है मे यह वाहन चालक मनमाने तरीके से यात्रियों को सफर करने पर मजबूर कर रहे हैं ।
यह फोटो झाबुआ के कॉलेज मार्ग का है। जिसमें एक तूफान जीप में ग्रामीण क्षेत्रों के यात्री तो अंदर ठसाठस बैठे होने के साथ ही स्कूली छात्र-छात्राएं भी इस तरह जीप के बाहर लटककर अपने गांव से झाबुआ पहुंची। उन्हे भी अपनी जान की बिल्कुल परवाह नहीं है। इस तरह के नजारे जिले में आये दिन आपको देखने को मिल सकते हैं जिसमे वाहनो के बहार सवारी लटकर सफर करने को मजबूर है । वही उन्हे भी अपनी जान की बिल्कुल परवाह नहीं है। इससे यह साफ प्रतीत होता है कि वर्तमान में जिला परिवहन विभाग महज दिखावे के लिए ओवहरलोडिंग वाहनों पर कारवाई कर रहा है। धरातल स्थल पर स्थिति कुछ इस तरह की है। विभागीय लापरवाही के कारण यात्री वाहनों में ओवरलोडिंग लगातार जारी हैं…. क्या शासन प्रशासन इस ओर ध्यान देकर इस तरह ओवरलोडिंग पर कोई कार्रवाई करेगा …या…परिवहन विभाग इस तरह के नजारे यूं ही देखता रहेगा…?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ26 mins ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ15 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ15 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ15 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!