Connect with us

झाबुआ

झाबुआ अंचल को बदलना उनकी प्राथमिकता है झाबुआ नगर को सुंदर एवं आदर्ष बनाना उनका संकल्प है- गुमानसिंह डामोर

Published

on

झाबुआ से राजेश सोनी की रिपोर्ट

झाबुआ अंचल को बदलना उनकी प्राथमिकता है झाबुआ नगर को सुंदर एवं आदर्ष बनाना उनका संकल्प है- गुमानसिंह डामोर
मिन 2019 के लिये सभी कार्यकर्ता तेयार रहे- ओम प्रकाश शर्मा
भाजपा प्रत्याशी सहित पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया
झाबुआ । मैं झाबुआ जिले में राजनीति करने नही बल्की सेवा करने की भावना को लेकर आया हूं और अपनी सेवा के माध्यम से सर्वागिण विकास के साथ ही संगठन की मजबुती के उद्देश्य के साथ निस्वार्थ भावना से कार्य करूंगा । संगठन के महामंत्र को साकार करने के साथ ही देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं जिनका चासल, चरित्र एवं चेहरा अन्यों से काफी उत्कृठ होकर जिन्होने निर्वाचन जैसे कार्य में दिन रात बिना भूख प्यास की पर्वाह किये कार्य किया है उनका आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित करने के साथ ही जिन्होने सीमाओं पर तैनात फौजी जवानों की तरह पार्टी के लिये समर्पण भावना से काम करके जिले में 24 घंटे काम किया है उनका दिली आभार व्यक्त करता हूं । उक्त बात रविवार को विधानसभा भाजपा कार्यालय पर झाबुआ विस प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने नगर मंडल झाबुआ एवं गा्रमीण मंडल झाबुआ के सैकडो की संख्या में उपस्थित भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं बडी संख्या में उपस्थित महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं ।
श्री डामोर ने आगे कहा कि भाजपा की दिल्ली एवं भोपाल मे ं सरकार ने गरीबों, एवं सभी वर्गो के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में कल्याणकारी कार्यो से देश एवं प्रदेश की दशा एवं दिशा में बदलाव लाया है। हर वर्ग हर समाज हर व्यक्ति का विकास ही भाजपा का ध्येय रहा है जिसमे हम सफल भी रहे है। प्रधानमंत्री की उज्जवला , आवास , आयुमान,स्टार्टअप आदि योजनाओं से हितगा्रहियों को लाभ दिया गया है। भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता की शासन एवं प्रशासन मे भागीदारी होना चाहिये ताकि वह ऐसे लोग योजनाओं से वचित रहे है उन्हे भी लाभ दिलाया जासके । श्री डामोर ने कहा कि शिवराजसिंह चौहान ने भी समाज के हर वर्ग के लिये योजनायें बनाई और क्रियान्वित की जिससे करोडो लोगों को योजनाओ ं का लाभ मिला है । उन्होने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि जिन लोगों को योजनाओं का लाभ नही मिला उनकी सूची बनाई जावे ताकि उनको योजनाओं का लाभ त्वरित तरिके से दिलवाया जासकें । उन्होने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद ही जिला पंचायत, जनपद, पंचायत, मार्केटिंग,मण्डी आदि के चुनाव आरहे है इसमें भाजपा के अच्छी छबि वाले लोगों को जीताने के लिये हमे जुट जाना होगा । उन्होने कहा कि कार्यकर्ता जब काम करता है तो समाज में उसकी सीधी पैठ हो जाती है और गोपाल भार्गव्ह की तरह लोग उन्हे सिर आंखों पर बिठा देते है। इसलिये समाज को बदलने के लिये कडी मेहनत करना होगी। श्री डामोर ने कहा कि झाबुआ अंचल को बदलना उनकी प्राथमिकता है झाबुआ नगर को सुंदर एवं आर्दा बनाना उनका संकल्प है ।हर गा्रम का विकास हो इसके लिये नई योजनायें लागू करना भी हमारी प्राथमिकताओं में हे । श्री डामोर ने रतलाम के शांतिलाल पाटीदार का उदाहरण देते हुए परम्पररागत खगेती के स्थान पर वैज्ञानिक पद्धति से खेती किसानी एवं हार्टिकल्चर के क्षेत्र मे कार्य करके अपनी आर्थिक स्तर को उपर उठाने के लिये कार्य करने का आव्हान किया ।ं उन्होने किसानों को ऐसी कृा करने की सलाह देते हुए कहा कि जिस दिन झाबुआ व आसपास ऐसी खेती शुरू कर दी जावेगी तो हम तेजी से उन्नत होगें । एक विकसित झाबुआ बनाने का मेरा संकल्प है और इसे साकार करना मेरी प्राथमिकता रहेगी ।
श्री डामोर ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताकी आत्मा मरी नही है बल्कि वह अपने मजबुत चरित्र के कारण देश को मजबुत करने का काम करता है। भारत माता की सेवा में जिस तरह सैनिक सीमा पर रह कर कार्य करता है उसी तरह किसान, मजदुर,व्यापारी एवं हर व्यक्ति अपने कार्यकरके भारत माता की ही सेवा कर रहा है। श्री डामोर ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का पुनच आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मेरा नाम 7 नवंबर को फायनल हुआ और 8 को मै झाबुआ आगया 9 नवंबर को फार्म भरा और मेरे साथ आप सभी कार्यकर्ताओं ने जो यहा उपस्थित है और जो नही आ पाये है ने पूरे मनोवग से काम करके मेरे प्रति प्रेम एवं स्नेह के साथ काम किया वही बहिनों ने भी हर गली मोहल्ले में जाकर काम किया इसके लिये वे भी साधुवाद की पात्र है । श्री डामोर ने कहा कि 11 नवम्बअर को चुनाव परिणाम के साथ ही काम की इतिश्री नही मानना है, 15 नवंबर से मिन 2019 में लोकसभा के चुनावों के लिये भी इसी तरह हमे जुटना है।
झाबुआ नगर एवं झाबुआ गा्रमीण कार्यकर्ताओं के लिये आयोजित आभार प्रर्दान कार्यक्रम के लिये आयोजित बैठक में जिला भाजपाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, कल्याणसिंह डामोर, प्रवीण सुराणा, दौलत भावसार,ओपी राय, बहादूर हटिला, हरू भूरिया, मेजिया कटारा, रतलाम के सुरे पाटीइदार, ांतिलाल पाटीदार गोविन्दराम पाटीदार, अमृतलाल पाटीदार, लीला चोयल, शालीनी डामोर, बाजरी बाई, कम्मा भाबोर, संगीता पलासिया, विका वसुनिया सहित बडी संख्या मे भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे ।
इस अवसर पर जिला भाजपाध्यक्ष ओम शर्मा ने भी संबोधित करते हुए कहा कि श्री डामोर को रतलाम, पेटलावद से टिकीट देने की बजाय झाबुआ से टिकीट मिलना सौभाग्य की बात है क्योकि ऐसा अनुभवी व्यक्ति हमे मिला है। श्री शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित करते हुए मिन 2019 के लिये अभी से जुट जाने का आव्हान किया ।
महामंत्री प्रवीण सुराणा ने भी संगठनात्मक चर्चा करते हुए प्रत्याी गुमानसिंह डामोरद्वारा कार्यकर्ताओं के आभार व्यक्त करने की तथा उनसे चुनाव पचात रूबरू होने की परिपाटी को एक अभिनव कदम बताते हुए कहा कि ये चुनाव राट्रवादियों एवं आतंकवादियों के बीच जैसा था जिसमें भाजपा के राट्रवादियों ने पूरी निषठा से काम करके भाजपा के पक्ष में माहौल बना कर अधिक से अधिक लोगों का मतदान करवाया । बैठक को कल्याणसिंह डामोर, हरू भूरिया, रतलाम के शांतिलाल पाटीदार, ने भी संबोधित किया । प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य दौलत भावसार ने भी अपने संबोधन में गुमानसिंह डामोर को उदारमन प्रत्याी बताते हुए कहा कि चुनाव के बाद उन्हे मंत्री पद मिलना तय है तथा आगामी लोकसभा के लिये भी उन्हे तेयारी करना है।उन्होने इस बार चुनाव में भाजपा के पक्ष मे अदभुत लहर का जिक्र करते हुए गुमानसिंह डामोर को अदभुत चुंबकीय ाक्ति वाला प्रत्याशी बताया तथा सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया ।
कार्यक्रम का संचालन नगर मंडल अध्यक्ष दीपे सकलेचा ने किया तथा आभार मेजिया कटारा ने माना ।

———————————————–

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 hours ago

अनेक साधुओं की जन्म नगरी में नगर गौरव दिगम्बर संत श्री पुण्य सागर जी का 6 मई को होगा भव्य मंगल प्रवेश

अलीराजपुर19 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली नाबालिक लड़की से दुष्कर्म मामले में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ।

झाबुआ21 hours ago

बंदर की पकड़ने के लिए प्रशासनिक अमला सुबह से सक्रिय.                                                                                        अमले को मिली सफलता बंदर आया कैद मे.

RATLAM2 days ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM2 days ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!