Connect with us

Video

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए स्कूली बच्चों ने जुटाई सहयोग राशि=====!!!!

Published

on

– जिले के ग्रामीण क्षेत्र के निजी संस्था के बच्चों ने पुलवामा में हुए आतंकी हमलों में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए सहायता राशि एकत्रित की और चेक के माध्यम से कलेक्टर प्रबल सिपाह को यह सहायता राशि भेंट की | कलेक्टर ने बच्चों की देश प्रेम की भावना की सराहना भी की |

जिले के जीनीयस पब्लिक स्कूल काकनवानी के बच्चों ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद होने वाले जवानों के परिवारों की सहायता के लिए 15000 रुपए की राशि जुटाई । यह सहायता राशि भाग्यश्री पांचाल, पायल मोदी, प्राची पांचाल , पिंटू डामोर, सन्दीप डामोर, कृष्णा पांचाल, हीरा डामोर और सुभाष अड आदि बच्चों ने वीर सैनिको के लिए अपने सहपाठियों से 15 हजार रुपये राशि एकत्रित की । सहायता राशि एकत्रित कर स्कूल की छात्रा भाग्यश्री पांचाल एवं पायल मोदी आज शिक्षक मदन शर्मा एवं हेम शंकर मोदी के साथ झाबुआ कलेक्टर कार्यालय पहुंचीऔर जिला कलेक्टर प्रबल सिपाहा को चेक के माध्यम से यह सहायता राशि भेंट की । वहीं कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने बच्चों से सहायता राशि का चेक प्राप्त किया तथा बच्चों की भावनाओं का सम्मान करते हुए उनके इस कार्य की सराहना की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!