Connect with us

झाबुआ

बसपा प्रत्याशी ने ग्रामीण क्षेत्रों में किया जनसंपर्क, जीताने की अपील की.

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट……
झाबुआ। रतलाम-झाबुआ-आलीराजपुर संसदीय क्षेत्र के बहुजन समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी माधुसिंह पटेल (चौहान) ने 12 मई, रविवार को आलीराजपुर जिले के विभिन्न ग्रामों में जनसंपर्क किया एवं मतदाताओं से मिलकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।
बसपा प्रत्याशी माधोसिंह चौहान आलीराजपुर जिले के वालपुर, नानपुर, सोंडवा, उमराली, जोबट विधानसभा के ग्राम उम्कारी आदि क्षेत्रों में बसपा के आलीराजपुर जिलाध्यक्ष अहमद दबूक, लोकसभा प्रभारी अंतरसिंह पटेल, आलीराजपुर जिला सचिव शांतिलाल भाबर आदि के साथ पहुंचे और इन क्षेत्रों का सघन दौरा किया। उनके दौरे में ग्रामीणों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से भी अवगत करवाया। बाद बसपा प्रत्याशी श्री चौहान ने कहा कि आप हमे इस सीट से जीत दिलवाएं, आपकी समस्याओं का प्राथमिकता से निदान करवाया जाएगा।
भाजपा-कांग्रेस पर विकास नहीं करने के लगाए आरोप
इस दौरान बसपा प्रत्याशी श्री चौहान ने कहा कि वर्तमान में केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा ने दे में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया है वहीं इस संसदीय क्षेत्र से सांसद कांतिलाल भूरिया भी थोथी वाहवाही लूटने में लगे है। दोनो ही पार्टी के लोग एक-दूसरे पर अनर्गल आरोप-प्रत्यारोप कर रहे है और इन पार्टी के लोगों के पास आरोप-प्रत्यारोप के अलावा ओर कुछ नहीं बचा है। आप बसपा प्रत्याी को विजयी दिलवाएं, क्षेत्र में विकास किया जाएगा। बसपा प्रत्याी एवं उक्त पार्टी के पदाधिकारियों का यह जनसंपर्क ग्रामीण क्षेत्रों में रविवार को सुबह से लेकर देकर शाम तक चलता रहा।

फोटो 008 -ः बसपा प्रत्याशी माधोसिंह पटेल (चौहान) ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर55 mins ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ4 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ5 hours ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ6 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ6 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!