Connect with us

झाबुआ

दुर्घटना ग्रस्त पटवारी बबन रावत के उपचार के लिए पटवारी संघ ने राशि एकत्रित…की ………………. दुर्घटनाग्रस्त पटवारी बबन रावत के उपचार के लिये पटवारी संघ के सदस्यों ने 1 लाख से अधिक की राशि एकत्रित करके आप्रेशन एवं उपचार करवा कर मानवीय सेवा का उदाहरण पेश किया………….

Published

on

सोश्यल मीडिया पर की गई अपील का व्यापक असर हुआ अल्प समय में एकत्रित हुई राशि
झाबुआ । मध्यप्रदेश पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष अखिलेश मुलेवा के प्रयासों तथा पटवारी संघ के सदस्यों द्वारा मानवीय संवेदनाओं के तहत सडक दुर्घटना में घायल दो पटवारियों बबन रावत तहसील रामा एवं सालम जमरा तेहसील मेघनगर के घायल हो जाने पर इन्हे आगामी उपचार के लिये झाबुआ से दोहद रेफर किया गया था । इन में से पटवारी बबन रावत को गंभीर चोट होने से सैफी हास्पीटल दोहद में इनकी दो बार सर्जरी हुई । उपचार के दौरान मानवीयता के तहत संदीप ढाक ने बबन पटवारी को रक्त दिया और आपरेशन सफल रहा । ज्ञातव्य है कि पटवारी बबन रावत के परिवार में विधवा माताजी है और आर्थिक स्थिति अत्यंत कमजोर होने से हास्पीटल का बिल जो करीब 1.50 लाख रूपये हुआ था, चुका पाना इनके परिजनो के लिये संभव नही था। हालांकी कुछ नये पटवारी भाई बहनो ने राशि एकत्र भी की है किन्तु लगभग एक लाख रुपये की और आवश्यकता थी । इस स्थिति में सोयल मीडिया के माध्यम से पटवारी संघ के अध्यक्ष अखिले मुलेवा ने पटवारी साथियों से यथा योग्य आर्थिक सहायता करने की अपील करते हुए स्वयं ने भी अपनी तरफ से आर्थिक मदद पहूंचाई । सोयल मीडिया पर की गई अपील का सार्थक प्रभाव दिखाई दिया और पटवारी साथियों द्वारा अल्प सूचना पर ही आर्थिक सहयोग प्रदान किया वह अविस्मरणीय है और लगभग रुपये 80,000 भाई रवि मंडलोई के खाते में जमा हों चुकी है । वही कुछ नगद राशि साथियों के पास है । इस तरह पटवारी संघ ने एक अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत करते हुए अस्पताल का बिल चुकता करवा दिया और उपचाररत पटवारी बबन रावत को दाहोद हास्पीटल से डिस्चार्ज किया गया है। पटवारी रवि मंडलोई स्वयं पटवारी बबन रावत को उनके गृहग्राम मनावर तक छोड़ने भी गये । उल्लेखनीय है कि जिले भर के पटवारी साथियों ने 500 रुपये से लेकर 5 हजार तक की आर्थिक मदद देकर उपचार के लिये पर्याप्त एकत्रित करके एक मानवीय सेवा का उदाहरण प्रस्तुत किया है । इस पुनीत कार्य में तहसील अध्यक्ष रामसिंह रावत पेटलावद, नानूराम मेरावत झाबुआ, गोपाल जोशी राणापुर , मलसिह रावत रेखा बिलवाल, ऋषि जैसवाल , रवि मंडलोई, अखिलेश भाबर पूजा ओसरी संदीप ढाँक अजित चौहान गोविन्द नायक यश रामावत महेश गरवाल सहित सभी पटवारियों ने सराहनीय सहयोग प्रदान करके अपने साथी पटवारी की जान बचाने में नीजि तौर पर जो सहयोग प्रदान किया उसके लिये पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष अखिले मुलेवा ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया है।
सलग्न- फोटो-
—————————————————

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ9 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ9 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ9 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर10 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ13 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!