Connect with us

झाबुआ

जीके शर्मा की पोस्ट ऑफिस रायपुरिया से 42 वर्षों से गुम पास बुक मामले में डाक अधीक्षक रतलाम ने सांसद को जांच करवाने संबंधी पत्र भेजा

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी…….
झाबुआ। सेवानिवृत्त पेंशनर्स अधिकारी-कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष गोपाल कॉलोनी निवासी गोपाल कृष्ण शर्मा द्वारा वर्ष 1977 में पोस्ट ऑफिस रायपुरिया में पास बुक जमा करवाई गई थी। उस दौरान वे शासकीय स्कूल कालापीपल में पदस्थ थे। 42 वर्षों से उनकी पास बुक एवं जमा राा पोस्ट ऑफिस रायपुरिया से नहीं लौटाई गई है।
इस मामले में लगातार उनके द्वारा पोस्ट ऑफिस रायपुरिया के चक्कर काटने के साथ प्रधान डाकघर झाबुआ के अधीक्षक को भी अवगत करवाने पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर अंततः उनके द्वारा इस संबंध में गत दिनों क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर को इस मामले की जानकारी देने के बाद सांसद श्री डामोर ने े गंभीरता से लेते हुए गत 23 जुलाई को डाक घर रतलाम के अधीक्षक को जांच हेतु पत्र लिखा था। जिसका जवाबी पत्र सांसद श्री डामोर के नाम देते हुए डाक घर रतलाम के अधीक्षक प्रवीण श्रीवास्वत ने इस संबंध में बताया कि उक्त पत्र प्राप्त हो चुका है और इस मामले में संपूर्ण जांच करवाकर समाधान किया जाएगा।
जीके शर्मा ने हर स्तर पर की शिकायत
साथ ही कहा गया कि श्री शर्मा ,द्वारा इस मामले में पूर्व में कोई शिकायती आवेदन डाकघर को प्रस्तुत नहीं किया गया, जबकि श्री शर्मा से चर्चा करने पर उन्होनें बताया कि वे उनकी पोस्ट ऑफिस रायपुरिया से पास बुक एवं जमा राशि नहीं मिलने की शिकायत हर स्तर पर कर चुके है, लेकिन समस्या का समाधान किसी भी स्तर पर नहीं करने पर उन्होंने क्षेत्रीय सांसद से न्याय की गुहार लगाई। वे लगातार 42 वर्षों से पास बुक और जमा राशि पाने के लिए परेशान हो रहे है।
मोबाईल रिसीव नहीं किया
वहीं इस संबंध में जब डाकघर रतलाम के अधीक्षक प्रवीण श्रीवास्तव का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाईल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, तो उन्हांने मोबाईल रिसीव नहीं किया।

फोटो 009 -ः डाक अधीक्षक रतलाम द्वारा सांसद को भेजा गया जवाबी पत्र, जिसमें समस्या के निराकरण की बात कहीं गई है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ12 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ12 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ12 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर14 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ16 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!